जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ISJK का आतंकी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आतंकी से पूछताछ जारी है। पूछताछ में कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं।

Update: 2021-04-05 01:40 GMT

आईएसजेके का आतंकी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

लखनऊ : जम्मू-कश्मीर पुलिस को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ़ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पुलिस को उसके पास से आठ कारतूस, एक पिस्तौल और एक लाख 13 हजार रुपये की नगदी भी बरामद हुई हैं।

जम्मू-कश्मीर से आए दिन आतंकियों और सेना के जवानों की मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। वहीं एक बड़े ऑपरेशन के दौरान एसओजी को बड़ी सफलता मिली है। जहां ऑपरेशन में एसओजी ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ़ जम्मू एंड कश्मीर (आईएसजेके) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। इसके पास से आठ कारतूस, एक पिस्तौल और एक लाख 13 हजार रुपये की नगदी भी मिली है।

कुलगाम का रहने वाला है आतंकी

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आतंकी का नाम मलिक उमैद अब्दुल्ला हैं जो यारीपोरा, कुलगाम का निवासी हैं। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आतंकी से पूछताछ जारी है। पूछताछ में ISJK कमांडर मलिक उमैद अब्दुल्ला से कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं।

वाहन चेकिंग में मिली सफलता

बताया जा रहा है कि जम्मू के कई इलाकों में आतंकी अपना डेरा बनाकर रह रहे हैं। वहीं पुलिस को आतंकी के होने की सूचना मिली। जिसको लेकर एसओजी ने एक अभियान शुरू किया। इस अभियान के अंतर्गत झज्जर कोटली में नाका लगाया गया और वाहनों की तलाशी शुरू की गयी। वाहन चेकिंग के दौरान आंतकी ने भागने की कोशिश की। जिसके बाद जवानों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया।
Tags:    

Similar News