Jammu Kashmir: अनंतनाग में बड़ा आतंकी हमला, पत्नी समेत BJP नेता की गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने भाजपा नेता और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update:2021-08-09 18:54 IST

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर आतंकियों ने अपनी कायराना हरकत दिखाते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी है। अनंतनाग में आतंकियों ने भाजपा नेता गुलाम रसूल डार (Gulam Rasool Dar) और उनकी पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने इस हमले की पुष्टि की है।

आपको बता दें कि इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया है। आतंकियों ने अनंतनाग के लाल चौक पर गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते दोनों की अस्पताल में मौत हो गई है। बता दें कि डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे। साथ ही वे सरपंच भी थे। वो कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे। वहीं, इस घटना पर जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने दुख जताया है। इस आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और इस हमले को कायरतापूर्ण बताया है। 

मनोज सिन्हा (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जताया दुख

बीजेपी नेता और उनकी पत्नी पर हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बयान जारी करते हुए कहा कि मैं सरपंच रसूल डार और उनकी पत्नी पर क्रूर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह कायरतापूर्ण कृत्य है। इस हमले को अंजाम देने वाले को जल्द ही न्याय के दायरे में लाया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। 

इससे पहले भी बीजेपी नेताओं पर हो चुके हैं हमले

आपको बता दें कि बीजेपी नेता पर आतंकी हमले होने की यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी आतंकियों ने कई बीजेपी नेताओं को अपना निशाना बनाया है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से यह हमले बढ़े हैं। फिलहाल इस हमले को अनुच्छेद 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ से भी जोड़कर देखा जा रहा है। सेना ने हमले को अंजाम देने वाले दहशतगर्दों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News