Jammu and Kashmir: आतंकियों ने BJP नेता के घर पर किया ग्रेनेड से हमला, 5 लोग जख्मी

आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में BJP नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। जिसमें 5 लोग जख्मी हुए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2021-08-13 06:59 IST

BJP नेता के घर पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमाला: फोटो- सोशल मीडिया

Jammu and Kashmir: आतंकी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को निशाना बना रहे हैं। आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। एक बार फिर बीजेपी के नेता को निशाना बनाया है। बता दें कि गुरुवार शाम आतंकियों ने राजौरी में बीजेपी नेता जसबीर के घर पर ग्रेनेड से हमला किया है। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों द्वारा किये गए इस हमले में 5 लोग जख्मी हुए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

बीजेपी नेता जसबीर सिंह पर आतंकियों द्वारा किये गए हमले के संबंध में अधिकारियों ने बताया कि खंडली इलाके में स्थित घर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका और वह छत पर फट गया। उन्होंने बताया कि हमले में घायल पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के शीर्ष अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

तीन दिन पहले बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की हत्या

आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही कश्मीर संभाग के अनंतनाग में आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गुलाम रसूल डार कुलगाम के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे। बीजेपी के पदाधिकारी होने के अलावा गुलाम रसूल डार सरपंच भी थे। उन्हें पिछले दिनों ही हुए पंचायत चुनावों में चुना गया था।

आतंकवादियों ने कुलगाम में बीएसएफ काफिले पर किया था हमला: फोटो- सोशल मीडिया

आतंकवादियों ने कुलगाम में बीएसएफ काफिले पर किया था हमला

आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के काफिले पर गोलीबारी की थी जिसमें आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ कि काफिले पर जिस समय हमला हुआ उस वक्त वह जम्मू से श्रीनगर जा रहा था।

बीएसएफ ने आतंकवादियों को घेर लिया था

उन्होंने बताया कि ''आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में काजीगुंड क्षेत्र के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर गोलीबारी की।'' पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुरुआती हमले में कोई घायल नहीं हुआ और बाद में आतंकवादियों को घेर लिया गया।

Tags:    

Similar News