Mumbai: 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, सिक्योरिटी गार्ड ने 19 मंजिल से लगाई छलांग

Mumbai Fire: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लालबाग इलाके की एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि 60 मंजिला इस बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर ये आग लगी है।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-22 07:36 GMT

60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग। (Social Media)

Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी मुबंई में लालबाग इलाके की 60 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि ये आग 19वीं मंजिल में लगी हुई है और ये आग इतनी भीषण है कि ये 17 मंजिल से 25 मंजिल तक फैल गई है। दूर से ही धुएं का गुबार देखा जा सकता है। बिल्डिंग से आग की लपटें निकल रही हैं। जानकारी मिली है कि करी रोड इलाके में स्थित ये बिल्डिंग निर्माणाधीन है। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद हैं।

बिल्डिंग में रहते हैं कई बड़े बिजनेसमैन

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बिल्डिंग के पास और भी आवासीय इमारतें हैं। ऐसे में चिंता इस बात की है कि अगर आग को जल्द से जल्द नहीं बुझाया गया तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। इस बिल्डिंग में कई बड़े बिजनेसमैन रहते हैं. इस इमारत का नाम 'अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट' है।

सिक्योरिटी गार्ड ने इमारत की 19 मंजिल से लगाई छलांग

आग की भीषणता इस बात से पता चलती है कि जान बचाने के लिए एक सिक्योरिटी गार्ड ने इमारत की 19 मंजिल से छलांग लगा दी। फिलहाल इमारत के अंदर से सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। आग बुझाने की कोशिशों में दमकल विभाग पूरी शिद्दत से लगा हुआ हुआ है। फ़िलहाल आग लगने की वजह का फटा नहीं चल पाया है।



Tags:    

Similar News