PM Modi Gujarat visit: PM मोदी 11 और 12 मार्च को गुजरात दौरे पर, आगामी विधानसभा चुनाव पर नजर!

PM Modi Gujarat visit: गौरतलब है कि, गुजरात में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीतिक विश्लेषक प्रधानमंत्री की इस यात्रा और सरगर्मी को उससे भी जोड़कर देख रहे हैं।

Written By :  aman
Update: 2022-03-05 06:55 GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Social media)

PM Modi Gujarat visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 11 और 12 मार्च 2022 को गुजरात दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी वहां पंचायती राज सम्मेलन की अध्यक्षता भी करेंगे। साथ ही, पीएम मोदी की जीएमडीसी मैदान में एक मेगा कार्यक्रम की भी योजना है। इसके अलावा अपने दो दिनी गुजरात दौरे में पीएम मोदी कई अन्य कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

गौरतलब है कि, गुजरात में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीतिक विश्लेषक प्रधानमंत्री की इस यात्रा और सरगर्मी को उससे भी जोड़कर देख रहे हैं। पीएम मोदी अपनी यात्रा के दौरान सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे। उनकी एक विशाल सभा भी यहां आयोजित होनी है।

आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस गुजरात यात्रा को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की नरम शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है। बता दें, कि इसी साल दिसंबर महीने में अन्य राज्यों के साथ गुजरात में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी इसकी तैयारी में अभी से जुट गई है।

कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

पार्टी से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री सम्मेलन के अलावा, अहमदाबाद नगर निगम के कुछ कार्यक्रमों की अध्यक्षता भी करेंगे। पीएम मोदी के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले 'खेल महाकुंभ' समारोह में भी मौजूद रहने की संभावना है।साथ ही, प्रधानमंत्री के गांधीनगर में रक्षा शक्ति विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भी भाग लेने की उम्मीद है।

मां हीराबेन से भी मुलाकात की संभावना

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गुजरात यात्रा के दौरान यात्रा के दौरान मोदी अपनी मां हीराबेन से भी मिल सकते हैं। वहीं, 'खेल महाकुंभ' कार्यक्रम में पीएम मोदी की भागीदारी को युवाओं के साथ तालमेल बिठाने के प्रयास के रूप में माना जा रहा है। उम्मीद जतायी जा रही है कि प्रधानमंत्री मोदी आगामी महीनों में गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर नियमित रूप से गुजरात दौरा कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News