चर्चा में IAS टीना डाबी: क्यों दूसरी शादी कर रहीं, कौन हैं ये टॉपर आईएएस

IAS Tina Dabi Marriage: टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो.'। प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी है।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  aman
Update: 2022-03-29 04:32 GMT

टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ

IAS Tina Dabi Marriage2016 राजस्थान कैडर की टॉपर आईएएस अधिकारी टीना डाबी एक बाए फिर चर्चा में हैं और इस बार भी उनके चर्चा का विषय शादी है। टीना डाबी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी शादी की पुष्टि कर दी है। आपको बता दें कि आईएएस टीना डाबी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे से ज़ल्द ही शादी करने वाली हैं।

टीना डाबी और उनके होने वाले आईएएस पति प्रदीप गावंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ही तरह को साझा किया है। टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के माध्यम से लिखा है कि-"आपके द्वारा दी हुई मुस्कान पहनकर।"

इसी के साथ आईएएस प्रदीप गावंडे ने भी समान फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए टीना के ही कैप्शन को दोहराया है।

2018 में हुई थी आईएएस अतहर आमिर खान से शादी

आईएएस टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर खान से अपनी शादी को लेकर देशभर में खासी सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन उनकी यह शादी ज़्यादा दिन नहीं टिक सकी और बीते कुछ समय पूर्व ही दोनों का तलाक हो गया। आपको बता दें, कि टीना डाबी के होने वाले पति प्रदीप गावंडे की भी यह दूसरी शादी है। टीना ने बेहद ही कम उम्र में यूपीएससी टॉप कर पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थी और उनके पूर्व पति अतहर आमिर खान ने उसी वर्ष की यूपीएससी की परीक्षा में टीना डाबी के बाद दूसरा स्थान हासिल किया था।

टीना और प्रदीप की वर्तमान पोस्टिंग

टीना डाबी और प्रदीप गावंडे दोनों वर्तमान में राजस्थान में कार्यरत हैं। टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर आसीन हैं तो वहीं प्रदीप गवांडे राजस्थान सरकार के अंतर्गत पुरातत्व और संग्रालय के निदेशक हैं। दोनों की मुलाकात राजस्थान में ही किसी अवसर पर हुई थी और तभी से दोनों एक दूसरे को भली-भांति जानते हैं।

Tags:    

Similar News