श्रीनिवास बीवी से पूछताछ पर भड़की कांग्रेस, बोली- फरिश्तों को शिकार बना रही मोदी सरकार

कोरोना संकट के बीच राजनीतिक दलों की तरफ से मदद के नाम पर दोषारोपण किया जा रहा है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-05-14 13:06 GMT

फोटो— रणदीप सुरजेवाला (साभार— सोशल मीडिया)

नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौरान जहां मरीज इलाज के लिए परेशान हैं, वहीं कुछ राजनीतिक दल इस मौके पर भी सियासत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कोरोना संकट के बीच जहां लोग एक—दूसरे की मदद कर रहे हैं, वहीं राजनीतिक दलों की तरफ से मदद के नाम पर दोषारोपण किया जा रहा है। जरूरतमंद लोगों की मदद को लेकर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से उनसे की गई पूछताछ को लेकर कांग्रेस पार्टी भड़क गई है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला श्रीनिवासन से हुई पूछताछ को लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी ट्वीट करके केंद्र सरकार पर तंज कसा है। रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और शाह राज में पुलिस का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है। संकट से जूझ रहे लोगों की मदद करने वालों को सरकार निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बीच लोग कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। देश में त्राहि—त्राहि मची हुई है। ऐसे में श्रीनिवासन के घर पर रेड डलवाकर सरकार ने बेहद ही शर्मनाक कृत्य किया है।

उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में यूथ कांग्रेस की तरफ से लोगों की मदद किया जा रहा है। तो सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए मदद करने वालों के यहां रेड डलवा रही है। पिशाच की तरह यह क्रूर सरकार मदद करने वालों को ही प्रताड़ित करने में लग गई है। झूठ बोलने वाली केंद्र के मोदी सरकार पूरी तरह से बौखला गई है। साथ ही कोरोना में मदद कर रहे जेपी नड्डा, तेजस्वी सूर्या और आरएसएस का जिक्र करते हुए कहा कि क्या इन लोगों के मुख्यालय पर कभी छापे मारे गए। जबकि वह कहते हैं कि हम गैर कांग्रेसियों से भी पूछताछ कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News