वाराणसी: विवाद ने लिया भयानक रूप, पड़ोसी के ऊपर उड़ेला ज्वलनशील पदार्थ

जैतपुरा इलाके में दो पड़ोसियों के विवाद ने भयानक रूप ले लिया। आरोप है की एक पड़ोसी ने दूसरे के ऊपर एसिड अटैक कर दिया।

Reporter :  Ashutosh Singh
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-25 15:36 GMT

सांकेतिक फोटो (सौ. सोशल मीडिया )

वाराणसी: जैतपुरा इलाके में दो पड़ोसियों के विवाद ने भयानक रूप ले लिया। आरोप है की एक पड़ोसी ने दूसरे के ऊपर एसिड अटैक कर दिया। गंभीर रूप से झूलसे शख्स को कबीर चौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।

पड़ोसियों के बीच चल रहा था लम्बे समय से विवाद

चौकाघाट कॉटन मिल के पास स्थित संजय अपार्टमेंट में रहने वाले रामशरण जायसवाल ने अपार्टमेंट में रहने वाले दिलीप श्रीवास्तव पर अपने ऊपर एसिड फेकने का आरोप लगाया है। वहीं दिलीप श्रीवास्तव और उनकी पत्नी मनीषा श्रीवास्तव ने अपनी बेटी के साथ रामशरण जायसवाल पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। फिलहाल इस सम्बन्ध में दोनों पक्षों की तहरीर लेकर पुलिस जाँच में जुट गयी है।

दूसरे पक्ष ने छेड़खानी का लगाया आरोप

इस सम्बन्ध में सहायक पुलिस आयुक्त चेतगंज ने बताया कि थाना जैतपुरा के अंतर्गत संजय अपर्टमेंट में रहने वाले रामशरण जायसवाल और दिलीप श्रीवास्तव के बीच कुत्ता पालने को लेकर पूर्व में भी विवाद हुआ था जिसपर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की गयी थी। इन्ही दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हुआ है, जिसमें एक पक्ष दिलीप श्रीवास्तव ने अपनी बेटी के साथ छेड़खानी को लेकर रामशरण जायसवाल के विरुद्ध थाने में तहरीर दिया है।

वहीं दूसरा पक्ष रामशरण जायसवाल ने अपने ऊपर एसिड अटैक की बात की है। मंडलीय चिकित्सालय के डॉक्टर्स से बात करने पर चोट के निशान के साथ ही हल्की बर्निंग बताई गयी है। उक्त प्रकरण में जांच की जा रही है जांच के पच्चात आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट, कई लोग घायल

फतेहपुर। कोरोना काल में गांवों में झगड़े काफी बढ़ गए हैं। लॉकडाउन की वजह से अधिकतर लोग इस समय घर पर ही रह रहे हैं। इसके चलते जमीनी विवाद की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। फतेहपुर जनपद से इसी तरह के मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जमीनी विवाद में दो भाई आपस में भिड़ गए हैं। इस दौरान दोनों भाइयों के परिवारों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल भी हुए हैं। वीडियो में दोनों पक्ष एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पति बना हैवान: अवैध संबंध के शक में पत्नी की कुदाल से हत्या

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में कोतवाली इलाके के एक गाँव में अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से पीट कर जान ले ली। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया।

जिले में इस हत्याकांड से फैली सनसनी के बाद मौके पर पहुंचे एसएचओ विद्याशंकर शुकला ने बताया कि गोसाईगंज कोतवाली इलाके के अंकारीपुर गाँव में गोपाल सोनकर ने अपनी पत्नी शीला सोनकर को खेत में बुलाया और अवैध संबंध को लेकर बुरा भला कहना शुरू कर दिया। जिस पर दोनों में वाद विवाद होने लगा और गुस्से में आकर गोपाल ने अपनी पत्नी शीला पर कुदाल से हमला कर कर दिया। शीला हमले में बुरी तरह से घायल होकर बेहोश हो गयी। जानकारी होने पर परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

Similar News