Agra News: रिश्वतखोर पुलिस कर्मियों की उल्टी गिनती शुरू, ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक से ली रिश्वत

Agra News: सिपाहियों पर आरोप है कि उन्होंने ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक अशोक कुमार से रिश्वत ली और इसके बाद भी उनकी गाड़ी बंद करवा दी ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-15 08:28 GMT

रिश्वत लेने वाले दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में रिश्वतखोर पुलिस (Bribery Police) कर्मियों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है । रिश्वत लेने वाले दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर थाना कागरोल में मुकदमा दर्ज किया गया है । जांच के बाद दो सिपाहियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी ।

सिपाहियों पर आरोप है कि उन्होंने ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक अशोक कुमार से रिश्वत ली और इसके बाद भी उनकी गाड़ी बंद करवा दी । मामले की शिकायत सामने आने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ थाना कागरोल में मुकदमा दर्ज करवा दिया है । सिपाहियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । एक आरोपी सिपाही सत्यपाल खेरागढ़ थाने में मुंशी है । जबकि दूसरा आरोपी सिपाही अरुण कागरोल थाने में तैनात है ।

रिश्वत लेने वाले दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज मुकदमा (फोटो: सोशल मीडिया )

ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक से ली रिश्वत  

सिपाहियों ने गाड़ी निकलवाने की एवज में ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक(transport company)  अशोक कुमार से रिश्वत ली थी । एसपी ग्रामीण का कहना है कि सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रकरण में जो भी लोग शामिल हैं । सभी की भूमिका की जांच की जा रही है । मामले में जो भी दोषी होगा । उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।

Tags:    

Similar News