Delhi Murder Case: दिल्ली के पालम में दिल दहला देने वाली वारदात, युवक ने परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime News: मरने वालों में आरोपी युवक की दो बहनें, पिता और दादी शामिल हैं। आरोपी शख्स नशे का आदी है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-23 02:12 GMT

दिल्ली के पालम में दिल दहला देने वाली वारदात (photo: social media )

Delhi Crime: दिल्ली के पालम इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। एक युवक ने अपने ही परिवार के 4 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है। मरने वालों में आरोपी युवक की दो बहनें, पिता और दादी शामिल हैं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स नशे का आदी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम जिले के पालम इलाके में मौजूद एक घर से 4 लोगों का शव बरामद होने के बाद पूरे एरिया में हड़कंप मच गया। पुलिस को इस हत्याकांड के बारे में मंगलवार देर रात को सूचना मिली थी। आरोपी युवक का नाम केशव बताया जा रहा है। उसने चाकू से अपने परिवार के 4 सदस्यों की नृशंस हत्या कर दी।

नशे का आदी है आरोपी युवक

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक केशव को ड्रग्स की भयानक लत है। हाल ही में वह ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। इसके बाद ही उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मौके से उस हथियार को भी बरामद किया है, जिसे अपराध में इस्तेमाल किया गया। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर क्यों उसने अपने परिवार के बाकी सदस्यों की हत्या कर दी।

मृतकों की हुई शिनाख्त

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। मृतकों की पहचान दिनेश कुमार (आरोपी का पिता), उर्वशी (बहन), दर्शन रानी (बहन) और दिवानो (आरोपी की दादी) के रूप में हुई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पिता और दादी का शव बाथरूम और दोनों बहन की लाश कमरे में मिली थी। पुलिस ने सभी डेडबॉडी को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिवार के रिश्तेदार और पड़ोसियों से भी मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News