Etawah Crime News: नगर पालिका परिषद की सभासद के घर नौकरानी की हत्या, पुलिस ने प्रेमी को दबोचा

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा के कोतवाली इलाके में नगर पालिका परिषद की सभासद के घर नौकरानी की हत्या के पुलिस ने खुलासा कर उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-20 15:59 GMT

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा 

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा के कोतवाली इलाके में नगर पालिका परिषद की सभासद के घर नौकरानी की हत्या के पुलिस ने खुलासा कर उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है लेकिन यह वर्कआउट प्रेमी के परिजनों को रास नहीं आया है। हत्यारोपी प्रेमी की बहनों ने पुलिस पर खुला आरोप है कि पुलिस ने दबाव और पैसे के बल पर उनके भाई को हत्यारोपी बना दिया है जब कि वो निर्दोष है।

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.बृजेश कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि बेशक हत्या की वारदात सभासद प्रेमलता पूर्व सभासद दिलीप दुबे के घर पर घटित हुई हो लेकिन इस वारदात को ट्यूटर सूरज ने अंजाम दिया है क्योंकि सूरज के लक्ष्मी नाम की लड़की से प्रेम संबंध थे और लक्ष्मी सूरज से शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन सूरज ने अपने आप को नौकरी में स्थापित करने के बाद शादी करने की बात कही और इसी को लेकर के दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद सूरज ने उसकी गला दबाकर के हत्या कर दी और बड़े आराम से सभासद के घर से फरार हो गया। असल मे सूरज सभासद के घर पर उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने जाता था।

पुलिस मौका पर पहुंचकर छानबीन करती हुई 

प्रेमी सूरज के परिजनों ने दावा किया है कि पुलिस ने पैसे के दबाव में सभासद प्रेमलता,पूर्व सभासद दिलीप दुबे और उसके हत्यारोपी साले को इस मामले से पुलिस जांच में निर्दोष साबित कर दिया है जबकि हकीकत में यह तीनो लोग ही हत्यारोपी है। सूरज की बहनों का साफ तौर पर कहना है कि पुलिस ने दबाव बनाकर के और डंडे के बल पर उसके भाई से हत्या का जुर्म स्वीकार कर आया है। दोनों बहनों ने एसएसपी आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करके अपने भाई को हत्या के मामले में फंसाए जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि सभासद बेहद संपन्न और पैसे के बल पर हत्या जैसे मामले से बाहर निकल गए हैं। बताते चलें कि मंगलवार को लक्ष्मी का शव सभासद के घर शाम को 6 बजे के आसपास बरामद किया गया था उस समय लक्ष्मी की ओर से आत्महत्या करने की बात लक्ष्मी के परिजनों की तरफ से कही गई थी।

घटना स्थल पर जुटी पुलिस 

पुलिस भी आत्महत्या का ही मामला मान करके चल रही थी लेकिन पोस्टमार्टम में जब हत्या की तीन डॉक्टरों के पैनल की ओर से दी गई तो पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने नगर पालिका परिषद के सभासद श्रीमती प्रेमलता उनके पति पूर्व सभासद दिलीप दुबे उनके साले शिवम के अलावा घटनास्थल पर मौजूद रहे ट्यूटर शिवम को हिरासत में ले लिया । पुलिस ने अपनी जांच मे तमाम माध्यमो का इस्तेमाल किया । पुलिस की गहन पड़ताल के बाद सूरज ने अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया जिसमें सूरज ने इस बात को स्वीकारा कि लक्ष्मी उससे शादी करना चाहती थी लेकिन वह खुद पहले अपने आप को स्थापित करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी के दबाब बनाने पर उसने उसकी हत्या कर दी। भले ही पुलिस ने सूरज को लक्ष्मी की हत्या के आरोप में जेल भेज दिया हो लेकिन अभी पुलिस की जांच में सभासद प्रेमलता उनके पति पूर्व सभासद दिलीप दुबे और साला शिवम जांच के दायरे में ही है और पुलिस ने अभी इन तीनों को हिरासत में लेकर के रखा हुआ है क्योंकि हत्या की वारदात सभासद के घर के भीतर घटित हुई है इसलिए पुलिस इन तीनों की भूमिका को भी सही ढंग से जांच लें और परखने में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News