MP के पूर्व CM के बेटे, बहू और पोती की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और 5 साल की पोती किसी ने बेरहमी के साथ हत्या कर दी है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-04-21 09:51 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पार्टी के लोग और पुलिस (सौजन्य से सोशल मीडिया)

छत्तीसगढ़ : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व उपमुख्यमंत्री प्यारेलाल कंवर (Former Deputy Chief Minister Pyarelal Kanwar) के परिवालों का किसी ने बेरहमी के साथ हत्या (Murder) कर दी है। आपको बता दें कि इनके परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इनके परिवार में रहने वाले बेटे, बहू और पोती की किसी धारदार हथियार से कोरबा जिले में हत्या कर दी गई है। आपको बता दें कि इस तीनों लोगों का शव कोरबा जिले के भैसमा गांव में मिला है।

कोरबा जिले में इस घटना से काफी हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि इन तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। इस घटना पर कोरबा की पुलिस पहुंची है। बता दें कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि इस घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी मुस्तैद हैं। इसके साथ इस मौके पर कई सीनियर नेता घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

कोरबा के एसपी अभिषेक मीना घटना स्थल पर पहुंच कर मृत पाए गए हरीश कंवर, पत्नी सुमित्रा कंवर और 5 साल की बेटी आशी कंवर नाम बताया। हरीश के बड़े भाई ने बताया कि हर रोज की तरह सुबह जब अन्य लोग तड़के 4 बजे करीब टहलने गए हुए थे। घर पर 3 लोग मौजूद थे टहलकर वापस आते देखा कि तीनों लोगों की किसी धारदार हथियार से हत्या कर गई थी।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मां घर पर ही थी आवाज सुन बाहर आई तो आरोपितों ने धक्का दे उन्हें गिरा दिया। आपको बता दें कि जीवन बाई की आंखों की रोशनी नहीं है इसलिए वह आरोपितों का चहरा नहीं देख सकी। पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News