Ghaziabad Crime News: बीजेपी विधायक के बेटे पर मुकदमा दर्ज, हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल

Ghaziabad Crime News: बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे नागेश गुर्जर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-16 15:17 GMT

फायरिंग करता बीजेपी विधायक का लड़का (फोटो: सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे नागेश गुर्जर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा वन विभाग के एक रेंजर अशोक गुप्ता पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल पूरा मामला हर्ष फायरिंग का है।

गुरुवार को नागेश गुर्जर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें हवाई फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। नागेश गुर्जर की मदद वन विभाग का रेंजर अशोक गुप्ता कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच की और मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में हवाई फायरिंग

वीडियो की जांच करने पर पता चला है कि वृक्षारोपण का कार्यक्रम था। जहां पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बेटे नागेश गुर्जर भी पहुंचे हुए थे। वहां पर वन विभाग के कुछ कर्मी भी मौजूद थे। इस दौरान नागेश के हाथों में एक कथित पिस्टल देखी जा सकती है जिससे वह हवा में फायर करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ में खड़े वन विभाग के रेंजर अशोक गुप्ता द्वारा नागेश की मदद की जाती है और उसके बाद हवाई फायर कर दिया जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जबकि नंदकिशोर गुर्जर ने कहा था कि यह पिस्टल नहीं बल्कि एयरगन थी जिसे चिड़िया उड़ाने के लिए चलाया गया था।



 


विधायक की नहीं चली

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट कर रहे थे जिसमें कहा जा रहा था कि मामला विधायक के बेटे से जुड़ा है। इसलिए पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं करेगी, लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद अब इस तरह के कमेंट आ रहे हैं कि बीजेपी विधायक की एक नहीं चल पाई और पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कानून हाथ में लेने पर निष्पक्ष और सख्त कार्रवाई की है, जो एक मिसाल है।


Tags:    

Similar News