Kanpur Triple Murder Case: कानपुर ट्रिपल मर्डर की पूरी कहानी, आखिर क्यों हुई पति, पत्नी और बेटे की हत्या

Kanpur Triple Murder Case: थाना फजलगंज के अंतर्गत आने वाले इस इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों के शव घर के अंदर शव मिले हैं। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

Report :  Avanish Kumar
Published By :  Shreya
Update: 2021-10-02 05:29 GMT

(फोटो- न्यूजट्रैक) 

Kanpur Triple Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर शहर (Kanpur) के सघन इलाके फजलगंज में शनिवार की सुबह ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की वारदात से हड़कंप मच गया। फजलगंज के प्रोविजन स्टोर के मालिक, पत्नी और बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद से मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है। फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) जांच में जुटी हुई है। फिलहाल किसी को भी घर के अंदर नहीं जाने दिया जा रही है न ही मृतकों के शव बाहर आए हैं। 

कानपुर में थाना फजलगंज के अंतर्गत पति, पत्नी व बेटे सहित तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। वही हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक के साथ जांच करते हुए साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस गहन छानबीन करते हुए हत्या के बिन्दुओं को खंगाल रही है। दूसरी ओर मौके पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद है। घटना की जानकारी होने के बाद से आसपास के लोगों में दहशत के साथ आक्रोश का माहौल है जिसके चलते मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। 

क्या है मामला 

कानपुर के फजलगंज चौराहे पर उपनिदेशक विद्युत सुरक्षा कार्यालय के पास एक मकान में राजकिशोर, पत्नी गीता देवी उर्फ बेबी और 12 वर्षीय बेटे नैतिक के साथ रह रहे थे। मकान के बाहर ही बड़े भाई प्रेम किशोर जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। शनिवार की सुबह लगभग 8:30 बजे पड़ोसी राजेश ने राजकिशोर के भाई प्रेमकिशोर को फोन किया तो उनकी बेटी निकिता ने बात की। 

राजेश ने उसे बताया कि राजकिशोर के घर के बाहर ताला लगा है और एक व्यक्ति उनकी बाइक ले जाते दिखा है। इस पर राजकिशोर परिवार के साथ घर पहुंचे तो मकान और दुकान पर ताले लगे मिले। मोबाइल फोन पर कॉल किया लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर आई पुलिस दुकान के ताले तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई तो नजारा देखकर सभी दंग रह गए। मकान के अंदर राजकिशोर, उनकी पत्नी और बेटे के रक्तरंजित शव पड़े थे। तीनों के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला करके हत्या की गई और सिर काे पॉलिथीन से कसकर बांधा गया था। तीनों के शवों को एक जगह लाने के बाद कंबल डालकर हत्या फरार हो गया। तिहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटील भी पहुंचे और डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। 

क्या बोले थाना प्रभारी 

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान हो गयी है, फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। टीम घटना के सभी पहलुओं की जांच करेगी। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस घटना के बारे में कुछ अधिक बताने की स्थिति में नहीं। आसपास के लोग भी कुछ बोलने से हिचक रहे हैं।   

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News