Kaushambi Crime News : ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या, कई दिनों से हत्यारा रच रहा था साजिश, हुआ फरार

Kaushambi Crime News : यूपी के कौशाम्बी जनपद में किसी अज्ञान व्यक्ति का फोन आने पर काम की तलाश में गए ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या।

Report :  Ansh Mishra
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-13 02:20 GMT

डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

Kaushambi Crime News : यूपी के कौशाम्बी जनपद में पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र की चौकी सल्लाहपुर में बड़ी वारदात होने की खबर आई है। यहां मंदरदेह माफी गांव के समीप ट्रैक्टर चालक की अज्ञात बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दिया। ट्रैक्टर चालक बिजली के खम्भो की खुदाई का कार्य करता था।

बीते कई दिनों से उसको कोई व्यक्ति फोन कर रहा था कि आ जाओ यहां काम करना है, वहां काम करना है। उसी काम के सिलसिले में ट्रैक्टर चालक मंदर गांव के समीप गांव के ही एक लड़के को साथ लेकर आया था।

लगातार फायरिंग

तभी वही पर एक अज्ञात बदमाश आया और दोनों पर लगातर फायर झोंक दिया। जिसमें दो गोली ट्रैक्टर चालक को लग गई। एक गोली हाथ में, एक गोली सीने में लगी। साथ में गये लड़के को भी गोली से चोट आई है। गोली लगने के बाद ट्रैक्टर चालक को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया और वहीं इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसपी सिटी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम राममगन सिंह पटेल पुत्र हीरालाल पटेल है। जिसकी उम्र लगभग 38 वर्ष बताई जा रही है।

वह जनपद कौशाम्बी के पिपरी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर अकबरपुर गांव का रहने वाला था, जो किसी अज्ञात व्यक्ति के फोन करने पर काम की तलाश में मंदर देहमाफी गांव के समीप आया था। जहां पर अज्ञात बदमाश ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाश की तलाश में स्थानीय पुलिस समेत अन्य पुलिस की टीमों को लगाया गया है। पूरी गहेनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

मृतक के परिजनों से भी पूछताछ और जानकारी हासिल की जा रही है। अभी तक परिजनों ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। ना ही कोई दुश्मनी की बात सामने लाई है। फिलहाल हमारी पुलिस तफ्तीश कर रही है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Tags:    

Similar News