Moradabad Crime News: पुलिस ने छापा मारकर दो महिलाओं को लिया हिरासत में, देसी कच्ची शराब बनाने का सामान बरामद

Moradabad Crime News: आबकारी विभाग को काफ़ी समय से सूचना मिल रही थी कि थाना गलशहीद इलाके के असालतपूरा इलाके में देसी कच्ची शराब अलग-अलग नामों से बनाकर बेची जा रही है।

Written By :  Shahnawaz
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-24 05:04 GMT

छापेमारी में देशी कच्ची शराब बनाने का सामान बरामद (Concept Image) pic(social media)

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस की छापेमारी में भारी मात्रा में देसी शराब बनाने का सामान बरामद हुआ। पुलिस ने शराब बनाने का सामान ज़ब्त कर मौके पर मिलीं दोनों महिलाओ को हिरसत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उनके बाक़ी फ़रार साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

मुरादाबाद के गलशहीद थाना इलाके के असालतपुरा में आज आबकारी विभाग की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापामारी की कार्यवाही की। पुलिस ने छापेमारी के दौरान सायमा व शादमा नाम की दो महिलाओं को हिरासत में लेकर जब पूछताछ कर उनके घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उनके घर के एक कमरे से भारी मात्रा में देसी शराब बनाने का सामान बरामद हुआ। पुलिस ने शराब बनाने का सामान ज़ब्त कर दोनों महिलाओ को हिरसत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उनके बाक़ी फ़रार साथियों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

छापेमारी में 56 लीटर स्प्रिट, हज़ारों की तादात में रैपर, 96 पव्वा, 59 नक़ली QR कोड स्टिकर सहित काफ़ी सामान बरमाद हुए( concept image) pic(social media)

बता दें कि मुरादाबाद आबकारी विभाग को काफ़ी समय से सूचना मिल रही थी कि थाना गलशहीद इलाके के असालतपूरा इलाके में देसी कच्ची शराब अलग अलग नामो से बनाकर बेची जा रही है। आबकारी विभाग की टीम ने थाना गलशहीद पुलिस के साथ मिलकर आज उस्मान क़ुरैशी के घर छापा मारा। छापे में पुलिस को शादमा व सायमा नाम की दो महिलाएं मिलीं। पुलिस ने पूछताछ के बाद घर की तलाशी ली तो पुलिस को 27 हज़ार शराब के पव्वा पैक करने वाले प्रिंट ढक्कन, 56 लीटर स्प्रिट बरमाद हुए। वहीं हज़ारों की तादात में रैपर, 96 पव्वा, 59 नक़ली कोड स्टिकर सहित काफ़ी सामान बरमाद किया है।

वहीं पकड़ी गई दोनों आरोपी महिलाएं बार बार यह सफाई देती रही कि उन्हें नहीं पता कि यह शराब बनाने का समान है। यह सभी समान उनके भाई उस्मान कुरैशी ने ज़िशन नाम के व्यक्ति को कमरा किराए पर देकर रखवाया था।

Tags:    

Similar News