Moradabad Crime News: दबंगों ने प्रेमी युगल से की मारपीट, प्रेमिका को निर्वस्त्र कर बनाया अश्लील वीडियो

मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाने ईलाके में दबंगों ने खेत के पास टहल रहे प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद भी उनकी हैवानियत नहीं मिटी तो उन्होंने प्रेमिका के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-11 08:31 GMT

screenshot of Viral Video 

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका खून खौल उठेगा। मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाने ईलाके में दबंगों ने खेत के पास टहल रहे प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद भी उनकी हैवानियत नहीं मिटी तो उन्होंने प्रेमिका के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। दबंगों ने युवती के कपड़े उतारे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रेमी-प्रेमिका दोनों ही दबंगों से हाथ जोड़कर वीडियो न बनाने और उन्हें छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन ईलाके के दबंग दोनों के साथ मारपीट करने के साथ ही प्रेमिका के निचले वस्त्र खींचते रहे और उनकी वीडियो बनाकर उन्हें धमकी देने लगे कि उनकी ये वीडियो वायरल की जायेगी। ईलाके में चर्चा है कि दबंगों ने प्रेमिका के साथ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अश्लीलता भी की है।

फ़िलहाल मामला भोजपुर थाने पहुंच गया है। मुरादाबाद पुलिस का कोई भी अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है। अधिकारी सिर्फ इतना कह रहे हैं कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही जो भी रिपोर्ट आएगी उसके मुताबिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News