Moradabad Crime News: युवती से बदसलूकी का मामला, वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाने ईलाके में प्रेमी युगल से मारपीट और युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-12 08:06 GMT

प्रभाकर चौधरी (एसएसपी मुरादाबाद)

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाने ईलाके में प्रेमी युगल से मारपीट और युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, मुरादाबाद (Moradabad) से बीते दिनों युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था। मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाने ईलाके में दबंगों ने खेत के पास टहल रहे प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद भी उनकी हैवानियत नहीं मिटी तो उन्होंने प्रेमिका के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

दबंगों ने लड़की के कपड़े खींच कर उतार दिए। इतना ही नहीं इसकी वीडियो बनाकर आरोपियों ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। इस दौरान दोनों प्रेमी युगल गिड़गिड़ाते रहे दबंगों से हाथ जोड़कर वीडियो ना बनाने और उन्हें छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन दबंग दोनों के साथ मारपीट करते रहे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अब घटना के कई दिन बाद वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया। जैसे ही घटना की जानकारी मुरादाबाद पुलिस को लगी तो मुरादाबाद पुलिस ने मामले की जांच भोजपुर थाने को दी, जिसके बाद जांच के आधार पर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों युवकों ने स्वीकार कर लिया है। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस जेल भेजने की तैयारी में लगी है और आगे की जांच वीडियो के आधार पर करने की बात कर रही है। 

Tags:    

Similar News