Noida News : जानें- नोएडा के युवक ने ऐसा क्या कर दिया कि आधी रात को अमेरिका से आया भारत सरकार को फोन

Noida News: फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाते हुए नोएडा के एक युवक का वीडियो फेसबुक पर अपलोड हुआ, जिसके बाद अमेरिका से भारत सरकार को आया फोन...

Update:2023-04-30 15:10 IST
Noida News

Noida News: फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाते हुए नोएडा के एक युवक का वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया गया। इस लाइव वीडियो में युवक मच्छर मारने की लिक्विड पीते हुआ साफ तौर पर दिख रहा है। वीडियो अपलोड होने के बाद अमेरिका के फेसबुक ऑफिस से भारत सरकार को आधी रात में फोन किया गया। इस पूरे मामले की जानकारी दी गई। नोएडा पुलिस को सूचना मिलते ही हंगामा मच गया।

खबर मिलते ही पुलिस ने युवक की लोकेशन को किया ट्रैक

एक्शन में आई नोएडा पुलिस, आईपी एड्रेस को ट्रैक करके उसकी तत्कालीन लोकेशन तक पहुंची और फिर युवक को अस्पताल ले जाकर मेडिकल जांच करायी गयी तो पता चला कि उसने नाटक किया था। पुलिस ने माफीनामा पत्र लिखवा कर उसे छोड़ दिया गया। वह युवक कक्षा 10 का विद्यार्थी है, अपने माता पिता के साथ रहता है।

फेसबुक पर फेमस होने के लिए की एक्टिंग

थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी का कहना है कि लाइक के लिए इस तरह की वीडियो यह युवक सोशल मीडिया पर अपलोड करता रहता है। इसी हफ्ते के मंगलवार रात को भी वह फेसबुक पर लाइव था। इसके बाद उसने इसी तरह एक्टिंग किया था, जिसमे वह मच्छर मारने वाली शीशी में पानी भरकर पीने की एक्टिंग करता है। इसके बाद बेहोशी की एक्टिंग करने लगा था। ये वीडियो अमेरिका में फेसबुक मुख्यालय ने देखा और भारत सरकार को त्वरित इस घटना से अवगत कराया।

रात 2 बजे मोहल्ले में पुलिस का ताता

लोकेशन ट्रेस करके पहुंचने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। लोकेशन पर पहुंचकर 50 से ज्यादा कमरे थे और तो और सभी कमरे रेंट पर हैं। पुलिस ने कमरों के दरवाजों को खटखटा कर युवक की तलाश की, जिसके बाद वीडियो बनाने वाले युवक का पता चला।

युवक की होगी काउंसलिग

थाना प्रभारी ने बताया कि जब पुलिस पहुंची तब युवक आराम से अपने कमरे में सो रहा था। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर आए और मेडिकल जांच कराई गई। उसके बाद उससे माफीनामा भी लिखवाया गया था। अब युवक की काउंसलिंग भी कराई जायेगी।

Tags:    

Similar News