ECGC PO Recruitment: युवाओं के लिए शानदार अवसर, निकली बंपर भर्ती

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार अवसर आया है। एक्‍सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉर्पोरेशन (ECGC) ने प्रोबेश्‍नरी ऑफिसर पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

Update: 2021-01-03 13:37 GMT
ECGC PO Recruitment: युवाओं के लिए शानदार अवसर, निकली बंपर भर्ती

सरकारी नौकरी: नए साल पर नई उम्मीद युवाओं में नया जोश यहीं तो देश की तरक्की की असली मिनार है। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार अवसर आया है। एक्‍सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉर्पोरेशन (ECGC) ने प्रोबेश्‍नरी ऑफिसर पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन में निर्धारित योग्‍यताएं, वेतनमान, आवेदन शुल्‍क सहित सभी जरूरी जानकारियां दी गई हैं। इसे इच्‍छुक उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट ecgc.in पर जाएं।

ये भी पढ़ें...सरकारी नौकरी का मौका, इन विभागों में है बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

परिणाम 31 मार्च तक जारी

एक्‍सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉर्पोरेशन (ECGC) ने प्रोबेश्‍नरी ऑफिसर के कुल 59 पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी। जिसमें से 25 पद अनारक्षित हैं। इसमें चयनित उम्‍मीदवारों को 32,795/- रुपये से 62,315/- रुपये के पे-स्‍केल पर नौकरी पर रखा जाएगा।

बता दें, ऑनलाइन एप्लिकेशन 01 जनवरी 2021 से शुरू होंगे तथा एप्लिकेशन की आखिरी तिथि 31 जनवरी 2021 है। साथ ही ऑनलाइन एग्‍जाम 14 मार्च को आयोजित किया जाएगा और इसके लिए रिजल्‍ट यानी परिणाम 31 मार्च तक जारी किए जाने की संभावना है।

ये भी पढ़ें...सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, यहां निकली है 7000 पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती

आयुसीमा 21 से 30 वर्ष निर्धारित

इस भर्ती के लिए किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट (स्नातक) उम्‍मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में आवेदन के लिए आयुसीमा 21 से 30 वर्ष निर्धारित है जिसकी गणना 31 जनवरी 2021 के आधार पर की जाएगी।

वहीं आवेदन करने के लिए अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को 700/- रुपए की फीस जमा करनी होगी, ज‍बकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए फीस 125/- रुपए है। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें...हो जाएं सावधान: विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी, दो गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News