आमिर की पुरानी वीडियो शेयर कर कंगना ने धर्मनिरपेक्षता पर उठाया सवाल

Update: 2020-08-18 05:46 GMT
kangana ranut and aamir khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयान को ले कर अक्सर सुर्खियों में बानी रहती हैं। वो निडर हो कर अपने बातों को सबके सामने रखने से कभी नहीं हिचकिचाई। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर आमिर खान पर निशाना साधा। आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिए तुर्की गए हुए हैं। इसी बीच आमिर ने तुर्की की राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की। मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

आमिर अपनी पर्सनल लाइफ

इस तस्वीरों के वायरल होने के बाद कंगना ने आमिर खान का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। इस वीडियो में आमिर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बारे करते नज़र आ रहे हैं। वो बता रहे हैं कि उनके बच्चे हिन्दू होने के बावजूद इस्लाम धरम का पालन करेंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने उनके धर्मनिरपेक्षता पर सीधा सवाल उठाया है।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर के 37 दिन बाद इस हाल में दिखी विकास दुबे की पत्नी, वकील भी थे साथ में

कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा,' हिन्दू + मुस्लिम = मुस्लिम ये तो कट्टरपंथी है, शादी का नतीजा सिर्फ जीन और संस्कृतियों का मिश्रण नहीं है बल्कि धर्म का भी है। बच्चों का अल्लाह की इबादत भी सिखाये और श्रीकृष्ण की भक्ति भी, यही धर्मनिरपेक्षता है? आमिर खान'

एक और ट्वीट में कंगना की टीम ने कमेंट करते हुए कहा ' आप तो सबसे ज़्यादा टॉलरंट थे आप कबसे हिंदूइज़म केलिये इंटॉलरंट हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रागों में श्री कृशन और श्री राम का खून बह रहा है,सनातन धर्म, भारतीय शभ्यता, यहाँ की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ़ और सिर्फ़ इस्लाम को फ़ॉलो करेंगे, ऐसा क्यूँ?'

यह भी पढ़ें: गिरफ्तार प्रशांत कन्नोजिया: राम मंदिर पर कही ये गंदी बात, उठा ले गई पुलिस

बताते चलें कि कंगना की मां ने अपने मनाली वाले घर पर सुरक्षा के लिए पूजा का आयोजन किया था। कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें अपनी मां और भतीजे के साथ पूजा करते देखा जा सकता है।

Tags:    

Similar News