Ashish Vidyarthi: बड़ी खबर! दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी

Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड के गलियारों से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां!! दरअसल दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है।

Update: 2023-05-25 19:54 GMT
Ashish Vidyarthi (Photo- Social media)
Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड की गलियारों में एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरों पर चर्चा हो रही है, वहीं इसी बीच आज एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने शादी कर ली है। जी हां!! आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ संग शादी रचाई है। दोनों की शादी की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, इंटरनेट की दुनिया में खलबली मच गई। अब तो पूरे सोशल मीडिया पर आशीष विद्यार्थी और उनकी नई नवेली दुल्हन रुपाली बरुआ की शादी की तस्वीरें वायरल हो चुकीं हैं, जिसे देख लोग हैरान हो गए हैं।

आशीष विद्यार्थी ने गुपचुप रचाई शादी

खलनायक का किरदार निभाकर फेमस हुए दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने रुपाली बरुआ संग बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई कि किसी को भनक भी नहीं लगीं, हालांकि जब शादी की तस्वीरें सामने आई तो लोग हैरत में पड़ गए। बताते चलें कि रुपाली बरुआ एक फैशन डिजाइनर हैं, वहीं कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर भी है।
जानकारी के लिए बता दें कि आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ ने धूमधाम से शादी ना रचाकर बल्कि कोर्ट मैरिज करना उचित समझा। आशीष और रुपाली की शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आशीष विद्यार्थी और रूपाली पहले अच्छे दोस्त बनें फिर दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे, और अब जब उन्हें सही मौका लगा तो दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने एक नया नाम दे दिया|

पहली शादी से आशीष विद्यार्थी को है एक बेटा

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने अपनी पहली शादी राजोशी बरुआ से की थी, जो एक अभिनेत्री हैं। वह कई टेलीविजन शोज में काम कर चुकीं हैं। आशीष विद्यार्थी और राजोशी का बहुत साल पहले तलाक हो गया था, लेकिन आशीष और उनकी पहली पत्नी का एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है।

सोशल मीडिया पर हैरानगी जता रहें यूजर्स

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ की सामने आई शादी की तस्वीरों की बात करें दो दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहें हैं, और एकसाथ बेहद खुश दिखाई दे रहें हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तो मानों खलबली मच गई है। जहां एक ओर यूजर्स इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई दे रहा है, वहीं दूसरी ओर लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News