सोनू सूद की किताब I Am No Messiah, शेयर किया ये वीडियो, इन लोगों ने दी बधाई

एक्टर सोनू सूद भले फिल्मों में विलन का किरदार निभाते हो, लेकिन असल जिंदगी में वह एक हीरो साबित हुए। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया।

Update: 2020-12-29 06:03 GMT
सोनू सूद की किताब I Am No Messiah, शेयर किया ये वीडियो

एक्टर सोनू सूद भले फिल्मों में विलन का किरदार निभाते हो लेकिन असल जिंदगी में वह एक हीरो साबित हुए। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। आए दिन वह सोशल मीडिया के ज़रिए ज़रूरतमंदों की मदद करते रहते हैं। जिसके चलते वह इस साल चर्चा का विषय बने रहे।

क़र्ज़ में डूबकर भी की मदद

यही नहीं जो काम कोई ना कर सका उसे सोनू सूद ने लोगों के लिए पूरा किया। खुद क़र्ज़ में डूब कर अनजान लोगों की मदद के लिए आगे आए। जिसके चलते लोगों ने सोनू सूद की मुर्तिया और तस्वीरें बना उन्हें भगवान का दर्जा दे रहे हैं। ये सब देख सोनू सूद कई बार भावुक भी हुए। उन्होंने कहां कि वह सिर्फ अपना फ़र्ज़ निभा रहे हैं।

सोनू सूद की आत्मकथा

हाल ही में सोनू सूद की आत्मकथा ‘आई एम नो मसीहा’ किताब सामने आई हैं। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट के ज़रिए दिया। अब ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट किए गए वीडियो में सोनू सूद मुंबई स्थित एयरपोर्ट के पास एक बुक स्टोर पर नज़र आ रहे हैं।



ये भी पढ़ें : Birthday Special: राजेश खन्ना की इस अदा के दीवाने थे लोग, जानिए दिलचस्प बातें

तुषार कपूर ने दी बधाई

आपको बता दें, कि सोनू सूद की इस आत्मकथा के रिलीज़ पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने ख़ुशी ज़ाहिर की। एक्टर तुषार कपूर ने लिखा- और कुछ नहीं, 2020 ने हमें सिखाया कि प्रतिकूल परिस्थितियों में दयालु योद्धा कैसे बनें। उनकी प्रेरणादायक पुस्तक #IAmNoMessiah पर @Meena_Iyer के साथ @SonuSood को बधाई।

ये भी पढ़ें: फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

इन स्टार्स ने भी ज़ाहिर की ख़ुशी

दूसरी ओर अभिनेता अपारशक्ति खुराना और राजकुमार राव ने सूद को बधाई देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया।एक्टर राजकुमार राव ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- हमें सोनू सूद का रास्ता दिखाने के लिए धन्यवाद। किताब पढ़ने का इंतजार नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें : दीपिका और शोएब में लड़ाई: एक्ट्रेस ने खोला राज, इसलिए होता है विवाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News