सोनू सूद देंगे स्कॉलरशिप: स्कूली छात्रों के बने मसीहा, किया ये एलान

सोनू सूद ने छात्रों को छात्रवृत्ति देने की मुहीम निकाली हैं। जो उच्च शिक्षा हासिल करना चाहते हैं। एक्टर ने कहा कि वित्तीय चुनौतियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले छात्रों के रास्ते में नहीं आना चाहिए।

Update: 2020-09-13 07:01 GMT
सोनू सूद ने की स्कूली छात्रों की मदद

जब से लॉकडाउन सुरु हुआ हैं एक्टर सोनू सूद ने दिल खोल कर सबकी मदद की हैं। जिसका सिलसिला अब तक चल रहा हैं। पहले सोनू ने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाया। उसके बाद भी वो लोगों की हर कोशिश मदद कर रहे हैं। किसी के आँखों का इलाज करवाया तो, किसी को खेत में काम करने के लिए ट्रेक्टर दिया। कई गाव के बच्चों को स्मार्ट फ़ोन दिया ताकि वे भी ऑनलाइन क्लास अटेंड कर सके।

छात्रवृत्ति देने की मुहीम

और अब सोनू सूद ने छात्रों को छात्रवृत्ति देने की मुहीम निकाली हैं। जो उच्च शिक्षा हासिल करना चाहते हैं। एक्टर ने कहा कि वित्तीय चुनौतियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले छात्रों के रास्ते में नहीं आना चाहिए। आपको बता दें , सोनू ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: शिवसेना-कंगना जंग: संजय राउत के टारगेट पर बॉलीवुड, अब अक्षय पर दिया बड़ा बयान

सोनू का ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया, '' हिंदुस्तान बढ़ेगा तबी, जब पढेंगे सबी! उच्च शिक्षा के लिए छात्रों के लिए पूर्ण छात्रवृत्ति शुरू करना। मेरा मानना ​​है कि वित्तीय चुनौतियों को किसी को भी अपने लक्ष्य तक पहुंचने से नहीं रोकना चाहिए। छात्रवृत्ति प्रविष्टियाँ @sonusood.me (अगले 10 दिनों में) में भेजें और मैं आपके पास पहुँच जाऊंगा। "



यह भी पढ़ें: बटला हाउस मुठभेड़: गृह मंत्रालय ने जानकारी देने से रोका, पुलिस अफसर का बड़ा खुलासा

छात्रों की पढाई में न आए बाधा

एक्टर ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा “हमारा भविष्य हमारी काबिलियत और मेहनत तय करेगी ! हम कहाँ से हैं , हमारी आर्थिक स्थिति का इस से कोई सम्बन्ध नहीं। मेरी एक कोशिश इस तरफ – स्कूल के बाद की पढ़ाई के लिए full scholarship – ताकि आप आगे बढ़ें और देश की तरक्की में योगदान दें। email करें scholarships@sonusood.me.”



यह भी पढ़ें: बुजुर्ग बना मिसाल: 70 साल की उम्र में किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा वाह-वाही

लोगों का प्यार

लोगों की मदद को तैयार सोनू ने सभी की हर मुमकिन मदद की हैं, और आगे भी कर रहे हैं। वो ट्विटर के ज़रिए लोगों से जुड़े हुए हैं और काफी एक्टिव रहते हैं। जिसके कारण ही लोग उनसे जुड़ रहे हैं. उनके अकेले की ये कोशिश उन्हें एक रियल हीरो बनती हैं। हाल ही में सोनू ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि लोगों ने उन्हें इतने मेल भेजे की उनका इ-मेल ही भर गया हैं।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News