अभिनेत्री गरिमा ने इरफान की मौत पर जताया दुख, पढ़िए उनकी Newstrack से खास बातचीत

गरिमा अग्रवाल ने इरफान खान की मृत्यु पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि आज सुबह जो खबर मिली उससे बहुत दुख पहुंचा है मैं सबसे पहले उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि देती हूं

Update: 2020-04-29 16:54 GMT

लखनऊ: देशभर में कोरोना महामारी का आतंक लगातार जारी है इस दौर में आम व खास लोग भी अपने अपने घरो में रहकर लॉक डाउन का बखूबी पालन कर रहे हैं। वहीं बात की जाए फिल्म जगत की तो फिल्म जगत से जुड़े लोग भी अपने अपने घरों में लॉक डाउन के दौरान समय बिता रहे हैं। इसी दौरान न्यूज़ ट्रैक ने फिल्मों में व सीरियलों में काम कर रही अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल से खास बातचीत की है।

Full View

ये पढ़ें... ठाकरे को संकट में याद आये पीएम मोदी! सीएम की कुर्सी बचाने के लिए किया ये काम

फिल्म अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने कहा कि मैं न्यूज़ ट्रैक के माध्यम से सिर्फ एक बात जरूर कहना चाहती हूं कि कोरोना महामारी का आतंक लगातार जारी है। इस दौरान हम सब अच्छी तरह से लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं, हो सकता है लॉक डाउन आगे भी बढ़ाया जाए लेकिन हमें पॉजिटिव रहकर अच्छे से घर में समय बिताना है। वहीं गरिमा अग्रवाल ने बताया कि वह खुद इस टाइम को बहुत अच्छी तरह से लॉक डाउन में अपने घर में रहकर समय बिता रही हैं।

ये पढ़ें... चिदंबरम ने सरकार के इस फैसले का किया स्वागत, कहा- चलाई जाए ट्रेन

उन्होंने बताया कि मैं इस वक्त एक फैमिली शेड्यूल भी बना कर काम कर रही हूं जिसमें मैं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी, स्कूल से जुड़ी व परिवार से जुड़े सभी कामों को पॉजिटिव होकर कर रही हूं। गरिमा अग्रवाल ने कहा कि मैं घर में ही योगा सहित जरूरत के सभी काम कर रही हूं इसलिए मैं आप सभी देशवासियों से अपील करती हूं कि आप सब अपने घर में रहकर लॉक डाउन का पालन करें जब यह लॉक डाउन खत्म हो जाएगा फिर एक सवेरा होगा और हम सब दोबारा से अच्छे से अपने कामों पर वापस लौट जाएंगे।

फ़िल्म अभिनेता इरफान खान की मृत्यु पर जताया गहरा दुख

गरिमा अग्रवाल ने इरफान खान की मृत्यु पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि आज सुबह जो खबर मिली उससे बहुत दुख पहुंचा है मैं सबसे पहले उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि देती हूं व ईश्वर से प्रार्थना करती हूं, उन्होंने कहा कि इरफान खान ने पूरी दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल किया था उन्होंने हॉलीवुड तक देश का नाम रोशन किया था उनके अचानक चले जाने से देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

ये पढ़ें... एक्टर इरफान के निधन से पाकिस्तान भी दुखी, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं हो रहा यकीन

अंत मे अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं कि न्यूज़ ट्रैक ने आज मुझे करोड़ों लोगों से रूबरू होने का मौका दिया है। उसके लिए मैं न्यूज़ ट्रैक का धन्यवाद करती हूं।'

रिपोर्ट- सादिक खान

ये पढ़ें... अलर्ट जारी! आने वाले हैं 163 चक्रवाती तूफान, IMD ने बताए इनके नाम

लॉकडाउन: इस संस्था ने नेपाल के लोगों के लिए किया सराहनीय कार्य, हो रही तारीफ

कंप्यूटर बाबा ने CM योगी पर साधा निशाना, साधुओं की हत्या पर पूछे सवाल

पाकिस्तान में हिंदू MLA कोरोना पॉजिटिव, राजस्थान के शाही परिवार से है संबंध

Tags:    

Similar News