इस एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, शेयर की थी न्यूड फोटो, अब दे रही ऐसी सफाई

टीवी स्टार सोफिया हयात अपनी हरकतों से हमेशा चर्चा में रहती हैं।एक बार सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया था। हाल ही में सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी। फोटो में सोफिया आपत्तिजनक अवस्था में हैं और पवित्र धार्मिक प्रतीक के सामने आगे झुकी हुई हैं।

Update: 2020-04-21 14:54 GMT

मुंबई: टीवी स्टार सोफिया हयात अपनी हरकतों से हमेशा चर्चा में रहती हैं।एक बार सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया था। हाल ही में सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी। फोटो में सोफिया आपत्तिजनक अवस्था में हैं और पवित्र धार्मिक प्रतीक के सामने आगे झुकी हुई हैं। इस फोटो के बाद सोफिया को ट्रोल किया गया और उनकी जमकर आलोचना हुई। उस बात की सफाई सोफिया ने अब दी है।

Full View

Full View

खबरों के अनुसार धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत की गई है। सोफिया ने एक न्यूड तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, मैं देवी हूं।मैंने आपको अपना खूबसूरत शरीर दिखाया है, लेकिन कुछ लोग इससे नाराज हैं।

यह पढ़ें...लॉकडाउन में ढिलाई पर बेपरवाह हुए लोग, 500 से ज्यादा पर दर्ज हुआ मुकदमा

Full View



आलोचना बढ़ते देख उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर जवाब दिया और कहा कि वह बहुत दुखी हैं, क्योंकि यहां ऐसे लोग हैं, जो उन्हें देवी आइसिस और फीमेल क्राइस्ट का अवतार नहीं मानते हैं। सोफिया ने कहा कि बुद्ध के चरणों पर स्वस्तिक होता है तो लोगों को कोई परेशानी नहीं होती है, लेकिन वह जब कुछ करती हैं तो उन्हें परेशानी होने लगती हैं।

Full View

यह पढ़ें...सैफ अली खान ने देश के हालात पर कह दी ये बड़ी बात

Full View

लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि… यह अच्छा नहीं है। वह हमारी देवी हैं. आप उनकी ऐसी तस्वीर नहीं पेश कर सकतीं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह प्रकृति की कड़वी सच्चाई है। इंसानों को छोड़कर पूरी प्रकृति निर्वस्त्र है। एक यूजर के मैसेज को भी पोस्ट किया जिसमें लिखा था- 'बहुत सारे लोग आपको गाली दे रहे हैं। वो जो कर रहे हैं वो उनका नेचर है। आप हमेशा शांत रहिए। कुंडलिनी योग किताब भी बताती है कि मां काली बिना कपड़ों के है। 'बता दें कुछ दिन पहले सोफिया ने बिना कपड़ों के सिर्फ शरीर पर एक जालीदार दुपट्टा लिए ॐ की पेंटिंग के सामने सिर झुकाए फोटो शेयर की थी। इन फोटोज और खुद को भगवान बताने के लिए लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।

Tags:    

Similar News