Alia Bhatt: हार्ट ऑफ स्टोन के प्रमोशन के दौरान छाया आलिया भट्ट का लुक, फिल्म में ये अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस

Alia Bhatt Hollywood Debut Film Heart of Stone: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय ब्राजील में हैं, हालांकि वह वहां पर वेकेशन मनाने नहीं बल्कि अपने काम के सिलसिले में पहुंचीं हुईं हैं। जी हां!!

Update: 2023-06-18 12:52 GMT
Alia Bhatt Hollywood Debut Film Heart of Stone (Photo- Social Media)
Alia Bhatt Hollywood Debut Film Heart of Stone: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय ब्राजील में हैं, हालांकि वह वहां पर वेकेशन मनाने नहीं बल्कि अपने काम के सिलसिले में पहुंचीं हुईं हैं। जी हां!! बहुत समय से चर्चा थी कि आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं और अब उनकी पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म जिसका नाम "हार्ट ऑफ स्टोन" है, उसका इंतजार अब लगभग खत्म हो चुका है, क्योंकि आज ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

प्रमोशन के दौरान चर्चा में आया आलिया भट्ट का लुक

आलिया भट्ट फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" के ट्रेलर लॉन्च के सिलसिले में ब्राजील गईं हुईं हैं और अब ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। ट्रेलर में आलिया भट्ट की भी झलक दिखाई दे रही है, वहीं अब फैंस के बीच आलिया भट्ट की जबरदस्त चर्चा हो रही है, और उनके किरदार की सराहना भी की जा रही है।

इसी बीच आलिया भट्ट ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल प्रोफाइल पर अपनी कुछ बेहद ही हसीन तस्वीरें शेयर की हैं जो फिल्म के प्रमोशन के दौरान की है। इन तस्वीरों में आलिया का लुक देखते बन रहा है।

ग्रीन कलर के आउटफिट में आलिया लगीं बेहद हसीन

आलिया भट्ट ने अपनी पूरी 7 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ग्रीन कलर के बेहद ही डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। सभी तस्वीरों में आलिया अलग-अलग पोज देते दिखाई दे रहीं हैं। एक्ट्रेस पर ये आउटफिट इतना जच रहा है कि फैंस और फॉलोअर्स समेत बॉलीवुड के सितारे भी आलिया भट्ट की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।

हॉलीवुड फिल्म में ये अहम किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के चाहने वाले बेहद खुश हैं क्योंकि एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है, आज ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। "हार्ट ऑफ स्टोन" में आलिया के किरदार के बारे में आपको बताएं तो वह फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहीं हैं, उनके किरदार का नाम कीया धवन है। आलिया फिल्म में एक्शन करते दिखाई देने वाली है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

डायरेक्टर टॉम हार्पर के डायरेक्शन में बनी फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" में गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन और आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News