Anupama Latest Episode: अमेरिका ना जाना बना श्राप! अब जेल में गुजरेगी अनुपमा की जिंदगी

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बीच अब अनुपमा पर नई मुसीबत आने वाली है। आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-07-16 07:15 GMT
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। अनुपमा अमेरिका जाने वाली थी, लेकिन अब वह वापस आ गई है। हालांकि, अनुपमा के वापस आने से कुछ लोगों को खासा दिक्कत है, लेकिन क्या फर्क पड़ता है। लेकिन सवाल यह उठता है कि एयरपोर्ट पर ऐसा क्यों हुआ कि अनुपमा इस हालत में वापस आ गई। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

गुरू मां गुस्सा हुआ हद से पार

आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के अमेरिका ना जाने पर गुरू मां काफी गुस्सा होगी, क्योंकि अनुपमा ने मालती देवी का भरोसा तोड़ा है। ऐसे में शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में सभी परेशान है कि अब मालती देवी क्या करेगी। हर किसी को डर है कि कहीं मालती देवी-अनुपमा को बर्बाद ना कर दे, तो कई यह सोच रहा है कि अनुपमा पर लीगल एक्शन भी लिया जा सकता है। खैर, यह तो बाद में पता चलेगा, जब अनुपमा और मालती देवी आमने-सामने होंगे।

अधिक और बरखा की बढ़ी परेशानी

शुरुआत से ही बरखा चाहती थी कि अनुपमा कपाड़िया हाउस में ना आए लेकिन अब वह वापस आ गई है और अनुज-अनुपमा अपने घर में रहेंगे। ऐसे में बरखा और अधिक के राज भी बहुत जल्दी खुलने वाले हैं, जिसकी चिंता दोनों को अभी से होने लगी है। वहीं, अब पाखी भी दोनों के पीछे पड़ गई है। ऐसे में यह तो तय है कि दोनों का राज बहुत जल्द अनुज-अनुपमा के सामने खुलने वाला है और अगर ऐसा हुआ तो अनुज-बरखा और अधिक दोनों को घर से बाहर कर देगा।

छोटी अनु को मिली उसकी मम्मी

एक बच्चे के लिए मां का हाथ उसके सर पर होना बहुत जरूरी होता है और छोटी अनु को भी वो साया मिल गया है। अनुपमा ने अपनी बेटी के लिए अपने सपने को छोड़ दिया, लेकिन छोटी अनु को यह डर था कि कहीं उसकी मम्मी उसे फिर से छोड़कर ना चली जाए।

ऐसे में अनुपमा ने अब छोटी अनु की कसम खाई है कि वो दोबारा कभी भी अपनी बेटी को छोड़कर नहीं जाएगी और माया से भी वादा किया है कि वो उसकी बेटी के साथ हमेशा रहेगी और हमेशा उसका साथ देगी।

Tags:    

Similar News