इस फेमस सिंगर के घर आया एक नन्हा मेहमान, फैंस ने दी बधाई

बॉलीवुड के पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। उनके फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज है। आतिफ एक बार फिर पापा बन गए हैं।

Update: 2019-12-22 10:20 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। उनके फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज है। आतिफ एक बार फिर पापा बन गए हैं। आतिफ की पत्नी सारा भरवाना ने कुछ दिनों पहले ही बच्चे को जन्म दिया था। उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर ये जानकारी दी है। फोटो को शेयर करते हुए आतिफ ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा।

ये भी देखें:रायबरेली: प्रशासन ने उतारे दीवारों पर लगे NRC-CAA के विरोध में पोस्टर

सिंगर आतिफ ने कैप्शन में लिखा, 'भाइयों और बहनों हमारे घर में नया मेहमान आया है । मां और बच्चा दोनों ही ठीक हैं । आपकी दुआओं की जरूरत है। माशाअल्लाह कहना ना भूलिएगा।' फोटो में बच्चा टोपी और कोजी कपड़े पहने नजर आ रहा है। उसके पास एक बिग टॉय भी है ।

Full View

फोटो देख फैंस आतिफ को बधाई दे रहे हैं

फोटो देख फैंस आतिफ को बधाई दे रहे हैं। सबसे पहले सिंगर स्तेबिन बेन और एक्टर आयुष शर्मा ने उन्हें पिता बनने की बधाई दी। आतिफ और सारा ने 2013 में शादी की थी । इस कपल का एक और बेटा भी है जिसका नाम अहाद आतिफ है। पिछले दिनों आतिफ हज के लिए गए थे। हज पर जाने से पहले उन्होंने धारा 370 पर बयान दिया था ।

ये भी देखें:अखिलेश का बीजेपी पर बड़ा हमला, जनता का ध्यान भटकाने के लिए कराए जा रहे दंगे

आतिफ ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कुछ बड़ा आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी हो रही है। इंशाअल्लाह, मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं। हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैंस हों, परिवार हो या दोस्त हों। अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर दें। कृपया दुआओं में मुझे याद रखें।'

Full View

पोस्ट में आगे आतिफ ने लिखा था, 'इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिंसा और उत्पीड़न की भी निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करे।'

Tags:    

Similar News