Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता की नई फिल्म का ऐलान, विदेश में शुरू हुई शूटिंग, यहां पढ़े डिटेल

Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गुप्ता इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह अभी से बैक टू बैक फिल्में कर रहीं हैं।

Update: 2023-08-06 11:16 GMT
Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Raksha Gupta Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गुप्ता इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह अभी से बैक टू बैक फिल्में कर रहीं हैं। जी हां!! आज ही उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "बेवफा" है। आइए आपको रक्षा गुप्ता की इस फिल्म के बारे में डिटेल में बताते हैं।

शुरू हुई रक्षा गुप्ता की फिल्म "बेवफा" की शूटिंग

भोजपुरी की खूबसूरत हसीना रक्षा गुप्ता ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसी के साथ उन्होंने जानकारी दी कि वह अपनी नई फिल्म "बेवफा" की शूटिंग शुरू कर रहीं हैं, जिसके लिए उन्हें उनके फैंस के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

दरअसल रक्षा गुप्ता ने मुहूर्त शॉट की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा की हैं, जिसमें फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रक्षा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, "सभी को हैलो ! आप सभी के प्यार और सपोर्ट के साथ मेरी अपकमिंग फिल्म बेवफा की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है, डैशिंग हीरो रितेश पांडे जी के साथ।" इसी के साथ ही रक्षा ने आगे अपने पोस्ट में अपने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का शुक्रिया अदा किया है।

लंदन में की जा रही शूटिंग

इन दिनों कई भोजपुरी फिल्म की शूटिंग लंदन में की जा रही है, वहीं अब फिल्म "बेवफा" की शूटिंग में लंदन में शुरू हो चुकी है। अभिनेत्री रक्षा गुप्ता कुछ दिन पहले ही लंदन पहुंचीं थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दी थी। फिलहाल बताते चलें कि फिल्म "बेवफा" में रक्षा गुप्ता के अपोजिट भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडे नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन संजय श्रीवास्तव कर रहें हैं।

रक्षा गुप्ता अपकमिंग फिल्म

फिल्म "बेवफा" के अलावा भी रक्षा गुप्ता के पास कई फिल्में हैं। वह कुछ दिनों पहले ही यश कुमार के साथ अपनी फिल्म "कुरुक्षेत्र" की शूटिंग कर रहीं थीं। इसके साथ ही यश के साथ उनकी फिल्म "चाची नंबर वन" जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं रक्षा गुप्ता भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिल्म "संकट मोचन हनुमान" में भी दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News