Bigg Boss 18:सलमान खान के शो में एक बार फिर से होगी टीवी की नागिन की एंट्री

Bigg Boss 18 Contestants Name: सलमान खान के रियलटी शो बिग बॉस 18 में एक बार फिर से टीवी की नागिन की एंट्री, कर चुकी हैं कई फेमस टीवी सीरियल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-16 15:15 IST
Nia Sharma In Bigg Boss 18 Contestants

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान (Salman Khan) के रियलटी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर हर रोज किसी प्रकार का अपडेट आता रहता है। बिग बॉस 18 के रिलीज का समय जैसे-जैसे नजदीक आ आ रहा है। वैसे-वैसे हर रोज शो से जुड़े कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Contestants Name) के नाम सामने आ रहे हैं। एक बार फिर से टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस का नाम Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है। चलिए जानते हैं कौन हैं वो 

बिग बॉस 18 में आएंगी निया शर्मा (Nia Sharma In Bigg Boss 18 Contestants)-


सलमान खान (Salman Khan) का रियलटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शुरूआत अक्टूबर के महीने में होने वाली है। इस शो में एक बार फिर से टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड जगत, यूट्यूबर और अन्य क्षेत्र से जुड़े मशहूर सेलेब्स नजर आएंगे। इसके लिए कई सारे एक्टर, एक्ट्रेस, कॉमेडियन, यूट्यूबर को अप्रोच किया गया है। जिनमें से कुछ कंटेस्टेंट ने इस शो में आने के लिए हाँ किया है। तो वहीं कुछ लोगों ने इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। अब जाकर बिग बॉस 18 में एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। 

खबरों कि मानें तो Bigg Boss 18 में एक बार फिर से टीवी पर नागिन का किरदार निभा चुकी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Bigg Boss 18) ) बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं। वैसे तो इस समय निया शर्मा (Nia Sharma In Bigg Boss 18) कलर्स टीवी के शो लॉफ्टर सैफ और सुहागन चुडैल में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। 

अभी सिर्फ ये खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बारे में Nia Sharma या उनकी टीम द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं शेयर की है। इसके साथ ही बिग बॉस 18 के लिए कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar Bigg Boss 18) का नाम फाइनल समझा जा रहा है। 

Tags:    

Similar News