Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर होते ही पौलमी दास ने बिग बॉस के खिलाफ उगला जहर

Bigg Boss OTT 3: घर से बाहर आते ही पौलमी दास ने बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर शॉकिंग खुलासा किया। आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 10:23 GMT

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई नए ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं, जी हां! शो को शुरू हुए अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं और अब तक तीन कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पहले बिग बॉस में सिर्फ वीकेंड के वॉर पर ही एविक्शन होता था, लेकिन इस सीजन में मिड वीक एविक्शन भी किया जा रहा है। पहले नीरज गोयत, फिर पायल मलिक और अब पौलमी दास घर से बाहर हो गईं हैं, घर से बाहर आते ही पौलमी दास ने बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर शॉकिंग खुलासा किया। आइए बताते हैं।

पौलमी दास ने इस कंटेस्टेंट पर साधा निशाना (Poulomi Das On Bigg Boss)

पौलमी दास बिग बॉस के घर की एक मजबूत खिलाड़ी मानी जा रहीं थीं, दर्शकों को यकीन था कि पौलमी दास टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना लेंगी, लेकिन दूसरे हफ्ते में ही उनका एविक्शन हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग रहा। पौलमी दास की बिग बॉस की जर्नी खत्म हो गई है, लेकिन घर से बेघर होते ही एक्ट्रेस ने कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।


पौलमी दास ने घर से बाहर आते ही एक ट्वीट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। अपने उस ट्वीट में पौलमी दास ने लिखा है, "अब बाहर आ गईं हूं तो थोड़ा एक्सपोज करना बनता ही है।" पौलमी के इस ट्वीट ने हलचल मचा दी है, दर्शक यह कयास लगाने में जुट चुके हैं कि आखिरकार पौलमी दास का यह ट्वीट है किसके लिए।

शिवानी कुमारी से कभी नहीं मिलना चाहती पौलमी दास (Poulomi Das On Shivani Kumari)

पौलमी दास का शिवानी कुमारी संग बिग बॉस के घर में अच्छी खासी बहस हो गई थी, पौलमी शिवानी कुमारी को बिलकुल भी पसंद नहीं करतीं, इस वजह से उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह बाहर आने के बाद शिवानी कुमारी से कभी नहीं मिलना चाहेंगी।


पौलमी दास ने बिग बॉस पर लगाए गंभीर आरोप (Poulomi Das Latest Tweet Viral)

पौलमी दास बैक टू बैक बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकाल रहीं हैं, उन्हें अपना एविक्शन सही नहीं लग रहा है। उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा है, "हाहाहा, सिर्फ इसलिए कि मैंने अपने ऊपर की गई कमेंट्स के खिलाफ आवाज उठाई। इसके बाद उन्होंने मुझे दरवाजा दिखा दिया। वे अपने शो में मजबूत राय रखने वाली लड़की नहीं चाहते, इसके बजाय वे चाहते हैं कि अनपढ़ लोग जो उन्हें और अधिक घटिया कंटेंट दें।"



 


Tags:    

Similar News