Bigg Boss Ott 3: अरमान मलिक ने लव कटारिया और एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss Ott 3 Live Update: अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लाइव शो में लव कटारिया और एल्विश यादव को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, सना हुई हैरान

Update: 2024-07-01 10:42 GMT

Bigg Boss Ott 3 Live Update

Bigg Boss Ott 3 Live Update: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत हो चुकी है। और घर में मौजूद 16 कंटेस्टेंट में से 2 कंटेस्टेटं बाहर भी निकल चुके हैं। जिनमें से सबसे पहले नीरज, तो वहीं दूसरी पायल मलिक है। Bigg Boss Ott 3 को दर्शक 24*7 जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। वैसे रोज 9 बजे जियो सिनेमा पर ऑनलाइन स्ट्रिम कर सकते हैं। इस बार Bigg Boss Ott 3 को अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत होते ही इसके कंटेस्टेंट हर रोज एक-दूसरे से संबंधित किसी ना किसी प्रकार की बातों का खुलासा करते रहते हैं। जिसके लिए Bigg Boss जाना-जाता है। तो वहीं इस बार Bigg Boss Ott 3 में बतौर कंटेस्टेंट आए अरमान मलिक ने लव कटारिया और एल्विश यादव को लेकर लाइव शो में सना के सामने कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। 

अरमान मलिक ने लव कटारिया और एल्विश यादव पर किया खुलासा-

Bigg Boss Ott 3 में बतौर कंटेस्टेंट आए अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दो पत्नियों और शादियों को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। हर हफ्ते अरमान मलिक के शादी से जुड़े कोई ना कोई सवाल पूछे जाते हैं। इसी तरह का एक सवाल शो की कंटेस्टेटं सना मकबूल अरमान मलिक से पूछ रही थी, कि उनकी और पायल की मुलाकात कैसे हुई। इस पर अरमान मलिक सना को जवाब दे रहे थे कि उनकी और पायल की मुलाकात कैसे और कब हुई। 

तभी बीच में शो में बतौर कंटेस्टेंट आए एल्विश यादव (Elvish Yadav) के दोस्त लव कटारिया बोल देते हैं कि हमें तो किसी और ने कोई और कहानी बताई थी। जिसपर अरमान मलिक कहते हैं कि ऐसे तो मैंने भी सुना है कि लव कटारिया (Luv Kataria) एल्विश यादव को लड़कियों से मिलवाते हैं। ऐसे तो लोग बहुत-सी कहानियाँ बताते हैं, जिसको जो समझ में आता है। जिसपर वहाँ बैठी सना अरमान मलिक की बातों पर हँसने लगती है। 

पायल मलिक इस हफ्ते हो गई है एलिमिनेट-

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक इस हफ्ते Bigg Boss Ott 3 के घर से बाहर हो गई है। अब घर में अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक शो में बने हुए हैं। जबकि जिस तरह से ऑडियंश का पायल मलिक को सपोर्ट मिल रहा था। उसे देखते हुए ये नहीं कहा जा सकता था कि पायल मलिक (Payal Malik)  इतनी जल्दी शो से बाहर होंगी। 

Tags:    

Similar News