Mouni Roy Latest Photos: हाई-स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy Latest Photos: हाल ही में, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये तस्वीरें।

Update:2023-04-08 19:08 IST
Mouni Roy (Image Credit: Instagram)

Mouni Roy Latest Photos: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय आए दिन अपनी अदाकारी और खूबसूरती से तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने बेहद बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है।

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह लो नेकलाइन और हाई-स्लिट वाली ड्रेस में गजब ढा रही हैं। मौनी के इस लुक को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, मौनी रॉय को हाल ही में 'पिंकविला स्टाइल आइकनन्स 2 अवॉर्ड्स' में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

इन तस्वीरों में मौनी शिमरी पिंक एंड सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसकी नेकलाइन तो डीप थी ही साथ ही, इसमें एक हाई-स्लिट भी था। मौनी रॉय के इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मौनी की इस शिमरी ड्रेस में नूडल स्ट्रैप है और ये बैकलेस भी है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इस ड्रेस में कमर पर, साइड में दोनों तरफ एक बड़ा कट है और दोनों साइड पर इसमें जांघों तक का हाई-स्लिट भी है, जिसमें मौनी अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने पीछे की तरफ एक ट्रेन भी अटैच की हुई थी, जो उनकी ड्रेस को एक गाउन का लुक दे रही थी।

इन तस्वीरों में हुस्न परी मौनी रॉय कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। उनका हर पोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्हें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। फैंस को उनकी अदाकारी खूब पसंद आई थीं।

वहीं, अब फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया गया है। देखना यह होगा कि क्या मौनी रॉय फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में भी दिखाई देंगी या नहीं।

Tags:    

Similar News