मूवी का महीना अगस्त होगा शानदार, क्या ये 6 फिल्में बचा पाएगी Bollywood की डूबती नैया

Bollywood Upcoming Movies August 2023: अगस्त का महीना बॉलीवुड के लिए बेहद खास होने वाला है। इस माह बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या फिल्में बॉलीवुड की डूबती नैया को बचा पाएगी? आइए जानते हैं।

Update: 2023-07-30 05:48 GMT
Bollywood (Image Credit: Instagram)

Bollywood Upcoming Movies August 2023: यह महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है और केवल सिनेमा लवर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लिए भी अगस्त का महीना किसी त्यौहार से कम नहीं है, क्योंकि इस महीने कई बड़ी-बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' साउथ की भाषाओं के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी, तो वहीं 'ओह माई गॉड 2' और 'गदर 2' भी अगस्त में रिलीज होने वाली है। आइए आपको बताते हैं इस अगस्त कौन-सी बड़ी फिल्में थिएटर्स में लगने वाली है।

जेलर (Bollywood Movie Jailer)

सुपरस्टार रजनीकांत की 'जेलर' तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। यह इस महीने की सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राम्या कृष्णन और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाली हैं। वहीं, इस फिल्म में तमन्ना भाटिया का आइटम डांस भी देखने को मिलने वाला है।

Full View

गदर 2 (Bollywood Movie Gadar 2)

सनी देओल और अमिषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' 22 साल बाद फिर से आ रही है। फिल्म में सनी देओल इस बार अपने बेटे को लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है। फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक तारा सिंह का बेटा आर्मी में होता है और पाकिस्तानी फौज द्वारा पकड़ लिया जाता है, जिसको बचाने के लिए तारा सिंह पाकिस्तान जाता है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Full View

ओह माई गॉड 2 (Bollywood Movie OMG 2)

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माई गॉड 2' कंट्रोवर्सी में फंस गई है। दरअसल, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को अभी तक हरी झंडी नहीं दिखाई है। फिल्म में सेंसर बोर्ड ने 20 कट दिए हैं और फिल्म 'ए' सर्टिफिकेट दिया है, लेकिन मेकर्स फिल्म में किसी तरह का कट नहीं चाहते हैं और ना ही उन्हें फिल्म के लिए ए सर्टिफिकेट चाहिए। ऐसे में फिल्म में फंसी हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला जल्द सुलझ जाएगा और फिल्म में समय पर यानी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे।

Full View

घूमर (Bollywood Movie Ghoomer)

अभिषेक बच्चन और संयमी खेर स्टारर फिल्म घूमर 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का प्रमोशन भी जल्द शुरू कर दिया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आर.बाल्कि ने किया है और संयमी फिल्म में क्रिकेटर और अभिषेक बच्चन उनके कोच के किरदार में नजर आने वाले हैं।

अकेली (Bollywood Movie Akelli)

नुसरत भरूचा स्टारर यह फिल्म विदेशी पृष्ठ भूमि पर आधारित है, जहां नुसरत एक इस्लामी देश में युद्धग्रस्त इलाके में फंस जाती हैं और अन्य औरतों के साथ वह भी आतंकियों की कैद में आ जाती हैं। अब वह इन सब से कैसे बाहर आएंगी, यह फिल्म की कहानी है। फिल्म थिएटर्स में 18 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Full View

ड्रीम गर्ल 2 (Bollywood Movie Dream Girl 2)

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट अब तक कई बार टल चुकी है। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। एक तरह से देखा जाए तो इस फिल्म से आयुष्मान को भी काफी उम्मीद है, क्योंकि उनकी तीन-चार फिल्मों को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। फिल्म में थिएटर्स में 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।

Full View

Tags:    

Similar News