किसान आंदोलन में कंगना को नोटिस, अब लिया गया ये तगड़ा एक्शन

Update: 2020-12-02 09:17 GMT
किसान आंदोलन में कंगना को नोटिस, अब लिया गया ये तगड़ा एक्शन

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर अभी भी किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान भीषण ठंड में भी सड़कों पर डटे हुए हैं। किसानों को समर्थन देने के लिए अब तक कई नेता और अभिनेता आ चुके हैं। हालांकि इस बीच किसान आंदोलन पर विवादास्पद ट्वीट करके बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उस विवादास्पद ट्वीट के मामले में मोहाली के जीरकपुर के रहने वाले एक वकील हाकम सिंह ने अभिनेत्री को कानूनी नोटिस भेजा है।

कंगना ने बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर कर कसा था तंज

दरअसल, हाल ही में कंगना ने विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं एक बुजुर्ग महिला (मोहिंदर कौर) की फोटो को ट्वीट करते हुए उनकी तुलना CAA प्रोटेस्ट में शामिल 82 साल की बूढ़ी महिला बिलकिस बानो से करते हुए तंज कसा था। इसमें इन्होंने लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि हां ये वहीं दादी हैं, जिन्होंने टाइम मैगजीन में सबसे शक्तिशाली भारतीय लोगों की सूची में जगह बनाई थी। ये 100 रुपये में अवेलेबल हैं।

यह भी पढ़ें: Boman Irani: 3 Idiots के ‘वायरस’ और मुन्ना भाई के ‘डॉ. अस्थाना’ का फिल्मी सफर

(फोटो- सोशल मीडिया)

कंगना को भेजा गया लीगल नोटिस

उन्होंने आगे लिखा कि पाकिस्तानी पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बोलने के लिए अपने लोगों की जरूरत है। हालांकि इस ट्वीट के लिए कंगना को बुरी तरह ट्रोल का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को ट्विटर से डिलीट कर दिया था। वहीं अब इस मामले में उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। इस मामले में उन्हें कानूनी नोटिस भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: सिंगर आदित्य का सपना हुआ पूरा, गर्लफ्रेंड श्वेता संग रचाई शादी

एक्ट्रेस को मांगनी होगी माफी

एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस भेजने वाले वकील हाकम सिंह ने कहा कि मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो बताने वाले ट्वीट पर उन्होंने कंगना रनौत को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस ट्वीट में कटाक्ष किया गया था कि वे (बुजुर्ग महिला) 100 रुपये में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं। कंगना सात दिन में माफी मांगें वरना मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। बता दें कि बिलकिस दादी वहीं हैं, जो दिल्ली के शाहीन बाग में CAA के खिलाफ हुए प्रदर्शन में प्रमुख महिला प्रदर्शनकारी के तौर पर उभरी थीं।

यह भी पढ़ें: इस दिग्गज अभिनेता की पोती थीं प्रीति गांगुली, अमिताभ संग किया था काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News