मुलायम सिंह यादव अब Bollywood में आएंगे नजर, रिलीज हुआ पहला टीजर

पिछले कई सालों से बॉलीवुड में बायोपिक बनने का दौर काफी चल रहा है। निर्माता और निर्देशक खिलाड़ियों से लेकर राजनेता के बायोपिक बनाने में रूचि दिखा रहे हैं।

Update: 2020-04-07 11:44 GMT
मुलायम सिंह यादव अब Bollywood में आएंगे नजर, रिलीज हुआ पहला टीजर

नई दिल्ली: पिछले कई सालों से बॉलीवुड में बायोपिक बनने का दौर काफी चल रहा है। निर्माता और निर्देशक खिलाड़ियों से लेकर राजनेता के बायोपिक बनाने में रूचि दिखा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह की बायोपिक बनने के बाद एक और राजनेता की बायोपिक बनने जा रही है।

मुलायम सिंह यादव पर बन रही बायोपिक

अब बॉलीवुड में जल्द ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की भी एंट्री होने वाली है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर भी बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम है ‘मैं मुलायम सिंह यादव’। बता दें ।कि भारत के मुलायम सिंह यादव रक्षा मंत्री भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें: मदरसे में मिला कोरोना का मरीज, तबलीगी जमात के लोगों के लिए बनाता था खाना

रिलीज किया गया फिल्म का पहला टीजर

फिल्म का पहला टीजर सोमवार को ही यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है, जो थोड़ी देर में ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा। इस टीजर की शुरुआत भगवान श्रीकृष्ण के उपदेश से होती है। फिल्म मेकर्स के मुताबिक, यह फिल्म सच्ची कहानी पर बेसड है। टीजर में एक पहलवान की एंट्री दिखाई गई है जो अखाड़े में सभी को धूल चटाता है।

यह भी पढ़ें: Lockdown: जब लगी सिगरेट की तलब, तो दूसरे देश पहुंच गया शख्स

अपने जवानी के दिनों में पहलवानी करते थे मुलायम सिंह यादव

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव अपने जवानी के दिनों में पहलवानी करते थे। इस वजह से टीजर की शुरुआत ही अखाड़े से की गई है। टीज़र वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, एक किसान के बेटे की प्रेरणादायक कहानी, जो एक राज्य का सबसे बड़ा नेता बन जाता है।

फिल्म में ये हैं मुख्य किरदारों में

'मैं मुलायम सिंह यादव' फिल्म में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब, सियाजी शिंदे, गोविंद नामदेव, सना अमीन शेख, सुप्रिया कार्णिक, जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आएंगे। वही फिल्म को सुवेंदु राज घोष ने डायरेक्ट किया है।

Full View

यह भी पढ़ें: क्या ट्रेन में नहीं मिलेगा अनारक्षित टिकट, लॉकडाउन खुलने पर सरकार का पूरा प्लान…

Tags:    

Similar News