Gadar 2 की एक्ट्रेस के ये कांड कर देंगे आपको हैरान, इसलिए इतने साल फिल्मों से दूर रहीं अमीषा पटेल

Gadar 2: पिछले काफी दिनों से 'गदर 2' की एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी चर्चा में है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अमीषा पटेल का इंडस्ट्री से नामों-निशान गायब हो गया था। आइए आज हम आपको अमीषा पटेल से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं।

Update: 2023-08-10 10:47 GMT
Ameesha Patel (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: कल यानी 11 अगस्त 2023 को अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्म के कारण अमीषा काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब अमीषा को कोई नहीं पूछता था। एक तरह से इंडस्ट्री से उनका नामों-निशान गायब हो गया था। सालों तक ना तो किसी फिल्म में नजर आईं और ना किसी गाने में, लेकिन हां...अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अमीषा ने अक्सर सुर्खियां बटोरी है।

कई बार लगा अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप

बता दें कि अमीषा पटेल पर कई बार धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है। कुछ समय पहले अमीषा पटेल पर फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड रुपए ऐंठने का आरोप लगा था। दोनों के बीच हुए कांट्रैक्ट के हिसाब से जब अमीषा से अजय सिंह ने पैसे मांगे तो अमीषा ने काफी ज्यादा टालमटोल किया और बाद में ढाई करोड़ 50 लाख का चेक दिया, जो बाउंस हो गया।

शादीशुदा मर्द से हुआ प्यार

अमीषा पटेल की लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। अमीषा का नाम कई बिजनेसमैन के साथ जुड़ा, लेकिन अमीषा सुर्खियों में तब आई जब उन्होंने एक शादीशुदा मर्द को डेट करना शुरू किया। जी हां...अमीषा का नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। विक्रम और अमीषा ने लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन अमीषा के परिवार वाले इस रिश्ते के बिल्कुल खिलाफ थे। वहीं, इंडस्ट्री में भी दोनों के रिश्ते को लेकर काफी विवाद हुआ था। अमीषा के घरवालों ने तो उन्हें घर से बाहर तक निकाल दिया था।

क्यों रही अमीषा इतने साल फिल्मों से दूर?

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' ने अमीषा पटेल को रातों-रात स्टार बना दिया था, लेकिन इस फिल्म ने उनके करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया था। इस फिल्म को करने के बाद अमीषा पटेल को फिल्में मिलना बंद हो गई थीं और वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर होती चली गई। आलम यह रहा कि अमीषा को काम मिलना बंद हो गया था। एक तरह से देखा जाए तो अगर 'गदर 2' रिलीज ना होती, तो शायद आज अमीषा पटेल इतनी सुर्खियों में ना होती।

Tags:    

Similar News