जॉनी लीवर के बेटे के आगे फेल हैं सलमान खान, सच्चाई जान चौंक जाएंगे

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर समेत कई ऐक्टर और ऐक्ट्रेस के रिलेटिव बाॅलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। उनके बार में सभी जानते हैं, लेकिन फेमस अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर के बेटे जेसे लीवर के बारे में कम ही लोग जानते होंगे।

Update: 2019-12-16 11:33 GMT

मुंबई: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर समेत कई ऐक्टर और ऐक्ट्रेस के रिलेटिव बाॅलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। उनके बार में सभी जानते हैं, लेकिन फेमस अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर के बेटे जेसे लीवर के बारे में कम ही लोग जानते होंगे।

बेहतरीन अभिनेता जॉनी लीवर हमें कई सारी फिल्मों में कॉमेडी करते हुए देखे गए हैं। उनकी शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत उन्हें कई सारी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है, हालांकि वह अब कम फिल्मों में नजर आते हैं, हम उनके बेटे के बारे में बताते हैं जिनकी बॉडी सलमान खान से भी ज्यादा खतरनाक है।

यह भी पढ़ें...इस मशहूर एक्ट्रेस को नेहरू के खिलाफ बयान देना पड़ा महंगा, कोर्ट ने भेजा जेल

जेसे लीवर अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। आप उनकी कुछ तस्वीरें देख सकते हैं जिसमें उनकी फिटनेस बेहतरीन है। जेसे लीवर को सिंगिंग और एक्टिंग दोनों का काफी शौक है।

Full View

आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। जेसे लीवर की आप तस्वीरें यहां देख सकते हैं और वह जल्द ही हमें कई सारी फिल्मों में अभिनय करते हुए दिख सकते हैं।

यह भी पढ़ें..गजब के हैं ये Smartphones, जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च, जानें खासियत

Full View

वह अपने 6 पैक ऐब्स के कारण इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं

दरअसल जेसे पहले मोटे थे, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और अब जबरदस्त फिट हो गए हैं। जेसे एक्टर और म्यूजिशियन के साथ एक मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने शुरुआती दौर में बतौर कॉमेडियन कुछ शो किए हैं, हालांकि वो फ्लॉप रहे।

यह भी पढ़ें...देश में हर घंटे 5 लड़कियों का रेप, 25 फीसदी बलात्कारियों को ही मिल पाती है सजा

जेसे ने कॉलेज लेवल पर कुछ शोज में इमोशनल रोल्स किए तो उन्हें कई अवॉर्ड्स मिले। इसलिए उन्होंने कॉमेडी छोड़ और अब सिर्फ सीरियस एक्टिंग और म्यूजिक पर ध्यान दिया।

जेसे जब 12 साल के थे तब उन्हें गले में ट्यूमर हो गया। ट्यूमर इतना बढ़ गया कि उसने कैंसर का रूप ले लिया था। सालों विदेश में चले इलाज के बाद जेसे आखिरकार ठीक हो गए।

Tags:    

Similar News