पति संग काजल ऐसे कर रही एंजॉय, चर्चा में आया उनका बैकलेस रेड ड्रेस

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी रचाई। वही शादी के बाद दोनों मालदीव्स में हनीमून मनाने चले गए थे। दोनों ने इस दौरान खूब मस्ती की जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Update: 2020-11-26 13:15 GMT
चर्चा में काजल अग्रवाज की बैकलेस रेड ड्रेस

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी रचाई। उनकी इस ग्रैंड वेडिंग में परिवार और करीबी दोस्तों ही मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें अब भी वायरल हो रही हैं। शादी से पहले गौतम और काजल ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया साथ ही दोनों 7 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं।

मालदीव्स में मना रहे थे छुट्टियां

वही शादी के बाद दोनों मालदीव्स में हनीमून मनाने चले गए थे। दोनों ने इस दौरान खूब मस्ती की जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

काजल ने अपने पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ तस्वीरों में अपनी प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं। इसी में से एक तस्वीर था उनका रेड कलर का सेमी- शियर ड्रेस। इस पालोमा ड्रेस की कीमत 140 पौंड यानी 13 हजार रुपये है। ड्रेस को पहनकर काजल अपने बोहो-शीक अंदाज में कमाल लग रही थीं।

यह भी पढ़ें: लाइफ हो तो अनिल कपूर जैसी, देखें दुबई से लेकर लंदन तक के महंगे अपार्टमेंट

काजल का खूबसूरत ऑउटफिट

बता दें, Rat and Boa ब्रांड की इस बैकलेस ड्रेस के साथ काजल अग्रवाल ने रेड ईयरिंग्स पहने थे। साथ ही फ्लैट चप्पल के साथ लुक को पूरा किया था। इस फ्लोई ड्रेस में वह बहुत खुश नजर आईं। साथ ही 13,771 रुपये में आप भी इस ड्रेस को खरीद सकते हैं।

बता दें कि काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू मालदीव में हनीमून मना कर वापस आ गए है। एक्ट्रेस ने मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’, वायरल हुई एक्टर की ये तस्वीर

अंडरवाटर रेस्टोरेंट

गौतम और काजल ने अंडरवाटर रेस्टोरेंट को बुक किया था, जहां दोनों मच्छलियों से घिरे हुए थे। काजल ने इस एक्सपीरियंस को फैन्स संग शेयर किया था। वह बेहद खूबसूरत जगह पर थीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News