ये रितिक की बहन कभी दिखती थीं ऐसी, अब हैं इतनी हाॅट और बोल्ड

कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में बच्चों और एक्टर्स के भाई या बहन करिदार निभाया है। लेकिन अब वे बड़े हो चुके हैं जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचानना मुश्किल है। ऐसी ही कलाकार हैं जिन्होंने फिल्म अग्निपथ में रितिक रोशन की बहन का किरदार निभाया था।

Update: 2019-07-25 08:08 GMT

मुंबई: कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में बच्चों और एक्टर्स के भाई या बहन करिदार निभाया है। लेकिन अब वे बड़े हो चुके हैं जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचानना मुश्किल है। ऐसी ही कलाकार हैं जिन्होंने फिल्म अग्निपथ में रितिक रोशन की बहन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रितिक ने आइकोनिक किरदार निभाकर खूब वाहवाही बटोरी थी।

इस फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कनिका तिवारी ने भी अपने अभिनय से सभी का दिल जीता था। इस फिल्म में कनिका ने एक स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था। अब वह 22 साल की हो चुकी हैं और उनको देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे।

फिल्म अग्निपथ के दौरान कनिका तिवारी 16 साल की थी। अब वो पहले से काफी ग्लैमरस हो गई हैं पर बॉलीवुड से दूर है। कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कनिका मशहूर टीवी स्टार दिव्यंका त्रिपाठी की कजिन हैं और बॉलीवुड में काम करने की प्रेरणा उन्हें दिव्यांका से ही मिली थी।

यह भी पढ़ें...इनसे मिलिए, ये हैं पाकिस्तान की ‘राधे मां’, हरकतें जान हो जाएंगे हैरान

फिल्म अग्निपथ के बाद कनिका ने साउथ की फिल्मों ओर रुख किया और 2014 में तेलुगु फिल्म 'ब्वॉय मीट्स गर्ल और कन्नड़ फिल्म 'रंगन' में नजर आयी। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस तमिल फिल्म 'अवि कुमार' में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी।

बॉलीवुड से दूर कनिका का सपना बॉलीवुड के दबंग खान सलमान और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम करना है।कनिका का कहना है की अगर उन्हें कोई ऐसा मौका मिलता है तो वो बॉलीवुड में कमबैक करेंगी।

कनिका तिवारी मूल रूप से मध्य प्रदेश की भोपाल की रहने वाली है और उनका जन्म 9 मार्च 1996 को हुआ था। जब कनिका को अग्निपथ में रोल ऑफर किया गया, तब वे 10वीं बोर्ड की तैयारी कर रही थीं। उनकी प्रिंसिपल ने उन्हें फिल्म में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया और वो ये किरदार कर पायी।

हाल ही में कनिका ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को बेहद पसंद आयी है।

यह भी पढ़ें...सिर्फ 2 केले ने एक्टर का कर दिया बुरा हाल, जो हुआ देख रह जाएंगे दंग

उनके फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही कनिका को बॉलीवुड से शानदार ऑफर मिलेगा और वो एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी।

Tags:    

Similar News