कुशीनगर: बंदरों के आतंक से परेशान ग्रामीण, सोनू सूद से मांगी मदद, मिला ये जवाब

रुपहले पर्दे के खलनायक और कोरोना काल में रियल हीरो बनकर उभरे फिल्म अभिनेता सोनू सूद पर अब बीमारी, लॉकडाउन में फंसे होने जैसे मदद की गुहार के इतर कई रोचक मांग भी पहुंचने लगी है।

Update: 2021-02-09 16:04 GMT
बंदरों के आतंक से परेशान ग्रामीण, सोनू सूद से मांगी मदद, मिला ये जवाब

कुशीनगर: रुपहले पर्दे के खलनायक और कोरोना काल में रियल हीरो बनकर उभरे फिल्म अभिनेता सोनू सूद पर अब बीमारी, लॉकडाउन में फंसे होने जैसे मदद की गुहार के इतर कई रोचक मांग भी पहुंचने लगी है। कुशीनगर के एक गांव के लोगों ने बंदरों के आतंक से परेशान होकर सोनू सूद से मदद मांगी है। सोनू सूद ने उन्हें निराश नहीं किया। जवाब में लिखा, ‘...पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं’।

कर रहे सभी की मदद

अभिनेता सोनू सूद कभी ऑपरेशन कराकर तो कभी ट्रैक्‍टर भेज कर चर्चा में रहते हैं। सर्वाधिक सुर्खियां कोरोना काल में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा कर बंटोरी। मंगलवार को कुशीनगर से सोशल मीडिया में वायरल हुए एक ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है। यह ट्वीट इंसानों को बंदरों से हो रही समस्‍या के बारे में है जिसका सोनू सूद ने बड़े ही दोस्‍ताना लहजे में जवाब दिया है। कुशीनगर के एक गांव के एक युवक ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर बंदर पकड़वाने की मांग की है। इस पर अभिनेता सोनू सूद ने भी उसी अंदाज में ट्वीट के जरिए ही जवाब दिया, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के सोहसा मठिया निवासी बासु गुप्‍ता ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीटर लिखा था ‘हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं। अत: आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भेजवा दें। इस ट्वीट के साथ अखबार की कटिंग भी लगी है। जिसका शीर्षक है, ‘बंदर के आतंक से ग्रामीण परेशान, विभाग मौन।’

ये भी पढ़ें : हमीरपुर के बीहड़ों में खुले लर्निंग सेंटर, किशोरियों के सपनों को लगे पंख

सोनू का मजेदार जवाब

इस ट्वीट का अभिनेता सोनू सूद ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। सोनू ने लिखा कि ‘बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त, पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं’। हंसी के इमोजी के साथ सोनू ने युवक के ट्वीट का जवाब दिया है। सोनू सूद का यह ट्वीट मंगलवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था।

रिपोर्ट- पूर्णिमा श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें: अयोध्या: मनाया गया हजरत मखदूम शाह फतहुल्लाह का 762वां सालाना उर्स

Tags:    

Similar News