जरुर देखें रानी मुखर्जी की ये फिल्म, इसके जरिए दिया ये दमदार मैसेज

बॉलीवुड में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी 2' के साथ काफी समय के बाद वापसी की है। फिल्म में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी रॉय का रोल किया है जो की एक आईपीएस ऑफिसर है।

Update: 2019-12-13 12:15 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी 2' के साथ काफी समय के बाद वापसी की है। फिल्म में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी रॉय का रोल किया है जो की एक आईपीएस ऑफिसर है। रानी की ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'मर्दानी 2' महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के उपर आधारित है। तो हम आपको इस फिल्म का रिव्यु बताते हैं।

ये भी देखें:Realme के इस मोबाइल ने भारतीय बाजार में पीछे छोड़ा इस कंपनी को

फिल्म में रानी मुखर्जी का तबादला कोटा शहर में एसपी के पद पर होता है। शहर में महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म और हत्याकांड का सिलसिला शुरू होता है। मासूम लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं की जांच करते हुए शिवानी को अपने ही डिपार्टमेंट की रूढ़िवादी सोच का सामना करना पड़ता है और इसी राजनीति के अंदर उसका ट्रांसफर हो जाता है। 3 दिनों में शिवानी को इस नर पशु को पकड़ना है। मनोवैज्ञानिक रूप से बीमार और चालाक। क्या शिवानी पकड़ पाएगी या नहीं, इसी ताने-बाने पर बुनी गई है मरदानी2।

फिल्म की पटकथा निर्देशक गोपी पुथरन ने लिखी है

फिल्म की पटकथा निर्देशक गोपी पुथरन ने लिखी है। वह दर्शकों पर अपनी पकड़ लगातार बनाए रखती है। फिल्म के हर दृश्य में उत्सुकता के साथ भयावहता बनी रहती है। फिल्म के जरिए से जो संदेश देना चाहते थे, वह पूरी तरह से सफल हुआ है। शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में रानी मुखर्जी पूरी तरह से अपनी भूमिका को जीवंत करती नजर आती हैं।

क्लाइमैक्स के दृश्य में जब वह रोती हैं और उसके के बाद उनके चेहरे पर जो निश्चय का भाव आता है, उस दृश्य में वह कमाल कर जाती हैं। फिल्म में ख़ूंखार अपराधी का किरदार निभा रहे विशाल जेठवा ने अभूतपूर्व परफॉर्मेंस दी है। पर्दे पर आते ही उनके दर्शकों के दिलों में एक ख्वाब भर जाता है। किरदार के लिए नफरत की इंतेहा वह खुद पैदा कर देते हैं।

ये भी देखें:DL 1PC 0149! जानिए उस बस के बारे में जिसमें निर्भया के साथ हुई थी दरिंदगी

काबिल एक्टर के रूप में विशाल जेठवा ने निभाया ये रोल

एक काबिल एक्टर के रूप में विशाल जेठवा को आगे भी इतनी अच्छी भूमिकाएं बॉलीवुड देगा, उम्मीद की जा सकती है। आज के टाइम में मरदानी 2 एक आवश्यक फिल्म है। आवश्यक इसलिए, ताकि इसी तरह की फिल्मों से शायद समाज के उन तबकों में थोड़ी समझ पैदा हो, जो औरत को नीचे दर्जे का मानते हैं। फिल्म के जरिए ऐसे हालातों की शिकार लड़कियां लड़ने के लिए प्रेरित हो सकें।

Tags:    

Similar News