रिया का साथी: अब हुई इस अहम शख्स की गिरफ्तारी, बॉलीवुड से बड़ा कनेक्शन

NCB मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन को धर दबोचा गया। ये ऑपरेशन शुक्रवार सुबह तक चला है।

Update: 2020-09-18 06:00 GMT
रेड में पकड़ा गया यह बड़ा ड्रग पेडलर, बॉलीवुड से सीधा कनेक्शन

ड्रग केस का मामला उठने के बाद से रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक समेत कुल 18 लोगों को NCB ने हिरासत में लिया हैं। ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की गहराई तक पहुचने वाली हैं।

Full View

छापेमारी में पकड़ा गया बड़ा सप्लायर

बता दें, कि NCB मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन को धर दबोचा गया। ये ऑपरेशन शुक्रवार सुबह तक चला। इन आरोपियों में एक बड़ा सप्लायर राहिल विश्राम भी NCB टीम के हाथ लगा जो बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करता हैं।

Full View

यह पढ़ें….खाकी हुई बदनाम: ‘बेटी बचाओं’ के नारे को कर रही शर्मसार, फिर हुई अभद्रता

घर से मिली हशीस

रिया से पूछताछ करने के बाद समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल की डिटेल्स मिलीं जो कि सीधे तौर पर इस नेटवर्क से कनेक्ट होती हैं। जिसके बाद राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा गया।गुरुवार सुबह जब रेड मारा गया तो उच्च क्वालिटी का हशीस (जिसे हिमाचल की मनाना क्रीम नाम से भी जाना जाता है) प्राप्त हुई।

Full View

यह पढ़ें…कंगना रनौत का बड़ा बयान, ट्विटर छोड़ने की कही बात, जानिए क्यों?

हशीस की कीमत

आपको बता दें, ये एक उच्च गुणवत्ता की नारकोटिक ड्रग मानी जाती हैं। जिसकी बाज़ार में कुल कीमत तकरीबन 3 से 4 करोड़ रुपये होगी। यही नहीं राहिल के घर से से 4.5 लाख रुपये भी एनसीबी ने सीज किए हैं। पूछताछ में उसने आने बॉस के बारे में बताया जो बॉलीवुड को ड्रग्स की सप्लाई करता है।

Full View

यह भी पढ़ें: कोरोना के एग्जाम में PM मोदी पास, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी का दावा, लॉकडाउन रहा सफल

बॉलीवुड के साथ लिंक

अब NCB राहिल द्वारा दी गई लीड पर काम कर रही हैं। जिससे उसका बॉस पकड़ा जा सके। अगर उसका बॉस जल्द पकड़ा गया तब ही बॉलीवुड ड्रग सप्लाई चेन को क्रैक करने में एक बड़ी कामयाबी हो सकती है। राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं। क्योंकि विश्राम के सीधे बॉलीवुड के साथ लिंक हैं इसलिए एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसमें निशाने पर है। जिसकी जांच जल्द की जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी का रिटर्न गिफ्ट: देश को देंगे बड़ी सौगात, कोसी महासेतु का उद्घाटन आज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News