Bhojpuri Film: पवन सिंह की फिल्म 'बेवफा सनम' का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

Pawan Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह अपने हालिया रिलीज हुए गाने "कातिल" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं। वहीं इसी बीच सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म "बेवफा सनम" का भी ट्रेलर रिलीज हो गया है|

Update: 2023-05-20 18:22 GMT
BEWAFA SANAM Film Trailer (Photo- Social Media)
Pawan Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह अपने हालिया रिलीज हुए गाने "कातिल" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं। अभिनेता के इस वीडियो सॉन्ग ने दर्शकों के बीच जबरदस्त बवाल मचाया हुआ है। वहीं इसी बीच सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म "बेवफा सनम" का भी ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने आते ही तहलका मचा दिया है।

फिल्म 'बेवफा सनम' का ट्रेलर रिलीज

पवन सिंह की फिल्म "बेवफा सनम" का टीजर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा मुख्य किरदार में हैं। बताते चलें कि पवन सिंह ने कुछ घंटे पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "बेवफा सनम" का पोस्टर जारी कर ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी, वहीं अब जब ट्रेलर सामने आ गया है तो अभिनेता के फैंस ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

"बेवफा सनम" फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। दरअसल पवन सिंह और स्मृति सिन्हा एक खुशहाल कपल की तरह जिंदगी गुजार रहें होते हैं तभी इनकी खुशियों को किसी की नजर लग जाती है। पवन सिंह एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा एक हैप्पी कपल तो रहते हैं, लेकिन फिर कुछ समय बाद पवन सिंह अपनी पत्नी को धोखा देने लग जाते हैं दरअसल उनका चक्कर दूसरी लड़की के साथ भी चलता रहता है, और जब ये बात स्मृति सिन्हा को पता चलती है तो वह पूरी तरह टूट जाती हैं, और उनके हाथों उस लड़की का खून हो जाता है, और फिर यही से कहानी में नया मोड़ आता है।

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की फिल्म "बेवफा सनम" के ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को रजनीश मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को आप अपने घर बैठे ही देख सकते हैं। जी हां, क्योंकि ये फिल्म 24 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है, वो भी बिल्कुल फ्री में।

Tags:    

Similar News