'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के विजेता बने कॉरियोग्राफर पुनीत पाठक

पुनीत ने अपने जीत का अनुभव सबसे शेयर किया और कहा खतरों के खिलाड़ी9 का विजेता होने का एहसास काफी अच्छा है। उन्होंने कहा कि,"कोई भी चीज मुझे आसानी से नहीं मिली है।यह जीत मेरे कठिन परिश्रम, दृढ़ संकल्प और खुद में विश्वास का परिणाम है"।

Update:2019-03-11 13:04 IST
'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के विजेता बने कॉरियोग्राफर पुनीत पाठक

मुंबई : कॉरियोग्राफर-अभिनेता पुनीत पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी' सीजन 09 के विजेता बने हैं। जो की एक एडवेंचर-रियलिटी शो हैं। ग्रांड फिनाले में पुनीत के साथ-साथ आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित पहुंचें थे। लेकिन जीत का ताज पुनीत को मिला। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 कि फिनाले का डबल डोज तब बढ़ा जब विनर्स को ट्रॉफी देने के लिए अक्षय कुमार आए।

ये भी देखें :बॉलीवुड की पहली महिला जिन्हें ”Variety magazine ” की लिस्ट में दिया गया स्थान

पुनीत ने अपने जीत का अनुभव सबसे शेयर किया और कहा खतरों के खिलाड़ी9 का विजेता होने का एहसास काफी अच्छा है। उन्होंने कहा कि,"कोई भी चीज मुझे आसानी से नहीं मिली है।यह जीत मेरे कठिन परिश्रम, दृढ़ संकल्प और खुद में विश्वास का परिणाम है"।उन्होंने आगे बताया कि, "एक ऐसे शो का विजेता होना जो अपने प्रतिभागियों को अपने डर का सामना करने और उससे उबरने का रास्ता दिखाता है, इससे आत्मविश्वास काफी बढ़ता है"। कलर्स चैनल पर आने वाले इस शो को होस्ट रोहित शेट्टी ने किया है।

कड़े मुकाबले और लगन की वजह से पुनीत विनर बने और विनर बनते ही उन्‍हें इनाम में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की बड़ी सी ट्रॉफी मिली। इसके अलावा उन्‍हें चमचमाती मारुती सुजुकी स्विफ्ट और 20 लाख रुपये मिले।

ये भी देखें :महिला सशक्तिकरण को बढ़ाने की राह दिखाती है ‘तनाअक्षी’

शो जीतने पर पुनीत पाठक ने कहा, मेरे लिए कुछ भी आसान नहीं था, यह जीत बहुत मेहनत, फोकस, दृढ़ संकल्प और आत्म विश्वास के कारण मिली। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के अंतिम विजेता के रूप में क्राउन पहनाया जाना बहुत अच्छा लगता है। मैं इस अवसर के लिए रोहित सर और मेरे साथी प्रतिभागियों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

Tags:    

Similar News