रणबीर-आलिया का धमाल: ऐसे मना बहन रिद्धिमा का जन्मदिन, वीडियो वायरल

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ुशी के मौके पर कपूर परिवार रिद्धिमा कपूर के लिए एक यादगार दिन बनाने में लगा हुआ हैं।

Update: 2020-09-15 07:20 GMT
ranbir-alia dance video (file pic)

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ुशी के मौके पर कपूर परिवार रिद्धिमा कपूर के लिए ये दिन एक यादगार दिन बनाने में लगा हुआ हैं। करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सभी मिलकर उनके जन्मदिन की पार्टी में शरीक हुए।

परिवार का विडियो डांस

रिद्धिमा के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए कपूर खानदान ने उनके लिए एक वीडियो भी बनाया था। जिसमें मां नीतू ,भाई रणबीर, आलिया, रिद्धिमा की चाची रीमा जैन, उनके पति भरत साहनी, चचेरे भाई अरमान जैन और कई अन्य लोगों ने फिल्म क़ुर्बानी (1980) के क्लासिक गीत “आप जैस कोई” के संगीत पर थिरकते दिखे।

शेयर किया विडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने सभी को सरप्राइज के लिए धन्यवाद दिया। उसने लिखा, “सबसे अच्छा जन्मदिन आश्चर्य! आप सभी का धन्यवाद। ”

Full View

यह भी पढ़ें: खाक होंगे चीन-पाकिस्तान: भारत का लेजर हथियार करेगा चकना-चूर, कांपेंगें दुश्मन

रिद्धिमा के पति ने भी किया विश पोस्ट

रिद्धिमा के पति भरत साहनी ने भी अपनी पत्नी के 40 वें जन्मदिन समारोह से एक तस्वीर पोस्ट की। इससे पहले, उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “40 तक उलटी गिनती! रिद्धिमा कपूर साहनी ऋषि कपूर के निधन के बाद से अपनी मां नीतू कपूर के साथ मुंबई में रह रही हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: रिया पर बड़ा खुलासा: ड्रग चैट के लिए किया मां का फोन यूज, नहीं थी किसी को खबर

कुछ पल की खुशिया

ऐसा लग रहा है कि यह एक मजेदार सेलिब्रेशन हैं और जैसा कि रिद्धिमा के करीबी लोग उन्हें बधाई देने के लिए आए । कई अन्य करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त भी जन्मदिन के आश्चर्यचकित करने वाले वीडियो का एक हिस्सा थे। इस COVID-19 महामारी के बीच भी हर कोई खश नज़र आया मानो सब पहले जैसा हो।

यह भी पढ़ें: 500 की आबादी का गावः बदलते भारत की तस्वीर में नहीं, सदियों से तरस रहा रास्ते को

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News