Robbie Coltrane Death: हैरी पॉटर के दिग्गज ऐक्टर का निधन, शोक में पूरा हॉलीवुड

Robbie Coltrane Death: एम्मा वाटसन ने हैरी पॉटर के को-आर्टिस्ट्स रॉबी कोलट्रैन को श्रद्धांजलि देते हुए उनके बारे में प्यार से लिखा "आपने हर्मियोन बनना खुशी की बात है।"

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-15 06:01 GMT

Harry Potter Series Casts (image: social media)

Robbie Coltrane Death: आपको बता दें कि रोबी कोल्ट्रन - डियर हैरी पॉटरसिल्वर स्क्रीन पर हैग्रिड को अमर बनाने वाले स्टार- का 14 अक्टूबर को 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया। बता दें कि एक्सपीरियंस अभिनेता के एजेंट बेलिंडा राइट, जिन्होंने कोलट्रैन को एक "यूनिक टैलेंट" कहा था, उन्होंने एक शेयर किए गए "एक स्थायी लॉयल कस्टमर" के रूप में याद रखेंगी। जहां द हॉलीवुड रिपोर्टर के माध्यम से बयान: "एक अमेजिंग अभिनेता होने के साथ-साथ, वह फोरेंसिक रूप से बुद्धिमान और बेहद फनी इंसान थे और अपने एजेंट को बुलाए जाने पर गर्व होने के 40 सालों के बाद, मुझे उनकी कमी खलेगी।"

इसके साथ ही डैनियल रैडक्लिफ उर्फ ​​हैरी पॉटर और जेके राउलिंग के अलावा हैरी पॉटर के और सितारे जैसे एम्मा वाटसन  - जिन्होंने हरमाइन ग्रेंजर की भूमिका निभाई -टॉम फेल्टन - जिन्होंने ड्रेको मालफॉय, बोनी राइट उर्फ ​​गिन्नी वीस्ली, जेम्स और ओलिवर फेल्प्स उर्फ ​​फ्रेड और जॉर्ज वीस्ली और मैथ्यू लुईस उर्फ ​​नेविल लॉन्गबॉटम को कैरेक्टराइज्ड किया है, उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर रॉबी को श्रद्धांजलि अर्पित की है, यह देखते हुए कि जब वे बच्चे थे और सेट पर उनके साथ फ्रेंडली थे। एडल्ट्स और उन्होंने अपने को-आर्टिस्ट्स के साथ अत्यंत सम्मान और "समान पेशेवरों" के रूप में बिहेव किया। वहीं अच्छे 'ओले हैरी पॉटर दिनों से कोलट्रैन के साथ कुछ थ्रोबैक स्नैप शेयर करते हुए, वाटसन ने लिखा, "कोई बेहतर हैग्रिड नहीं हो सकते थें। आपने इसे हर्मियोन बनने का आनंद दिया," और फेल्टन ने लिखा, "वह स्क्रीन पर एक बड़ा ही फ्रेंडली और ह्यूज दिखने वाले थे लेकिन यहां तक ​​​​कि रियल लाइफ में और भी बहुत कुछ। लव यू मेट - थैंक यू फॉर एवरीथिंग xx"

एम्मा वाटसन

"रेस्ट इन पीस, रॉबी कोलट्रैन। रॉबी मेरे अब तक के सबसे मज़ेदार अंकल की तरह थे, लेकिन सबसे बढ़कर वह एक बच्चे और एक बड़े के रूप में मेरे लिए केयर और दयालु थे। जहां उनकी प्रतिभा इतनी अपार थी कि यह समझ में आता था कि उन्होंने खेला एक विशाल - वह अपनी प्रतिभा के साथ किसी भी स्थान को भर सकता है। रॉबी, अगर मुझे कभी भी फिल्म के सेट पर काम करती हूं कि मैं इसे आपके नाम और याद में करूंगी। वहीं एम्मा वॉटसन ने ये भी लिखा कि जानिए मैं आपसे कितना प्यार करता हूं और आपकी तारीफ  करती हूं। मैं वास्तव में आपकी मिठास, आपके सरनेम, आपकी गर्मजोशी, आपकी हंसी और आपके हग्स को याद करूंगी। आपने हमें एक परिवार बनाया है जहां आप हमारे लिए वही थे। उस फिल्म में आपके सिवा कोई और बेहतर हैग्रिड नहीं था। आपने हरमाइन होने का आनंद लिया ।"


टॉम फेल्टन

"हैरी पॉटर को फिल्माने की मेरी सबसे पसंदीदा यादों में से एक फोरबिडेन जंगल में पहली फिल्म की रात की शूटिंग थी। मैं 12 साल का था, रॉबी ने अपने आस-पास के सभी लोगों की देखभाल की और उनकी देखभाल की और उन्हें हँसाया। "रॉबी कोलट्रैन के निधन से दिल टूट गया। हैग्रिड मेरा पसंदीदा कैरेक्टर था! रॉबी ने हैग्रिड की गर्मजोशी, घर की भावना और अपने स्टूडेंट्स और जादुई क्रिएचर्स के लिए बिना शर्त प्यार को इतनी शानदार ढंग से कैरेक्टराइज्ड किया। रॉबी ने हमेशा मेरे और मेरे साथी कलाकारों के साथ अच्छा व्यवहार किया जब हम छोटे बच्चे थे। एक फिल्म सेट पर एक जैसा प्रोफेशन, एक प्रकार का रवैया जिसने आत्मविश्वास और एकजुटता की भावना पैदा की। उन सभी यादों के लिए थैंक्स रॉबी, मिस यू रॉबी। अपने परिवार को प्यार भेजना। रेस्ट इन पीस।"

इसके अलावा दुनिया भर से हैरी पॉटर के फैंस भी रॉबी कोल्ट्रन को याद कर रहे हैं, खास तौर से हैरी पॉटर 20 वीं एनिवर्सरी: हॉगवर्ट्स पर लौटने से उनके हार्दिक उद्धरण को शेयर करते हुए: "इन फिल्मों की विरासत यह है कि मेरे बच्चों की पीढ़ी उन्हें अपने बच्चों को दिखाएगी। इसलिए, आप कह सकते हैं 50 साल के समय में उन्हें देख रहा हूं, आसान। मैं यहां दुखी नहीं रहूंगा ... लेकिन हरगिड होगा।"

जैसा कि हम सभी रॉबी कोल्ट्रन को याद करते हैं, जो ऑनस्क्रीन के रूप में पहचाने जाने वाले फोर्स थे, जो हैरी पॉटर सीरीज से आपका पसंदीदा हैग्रिड मोमेंट था।


Similar News