अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी! पहुंचे थाने, यौन उत्पीड़न में आया नाम

अनुराग के खिलाफ बॉलीवुड की पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप का लगाया था, जिसके बाद 23 सितंबर को पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था।

Update: 2020-10-01 05:44 GMT
अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए हैं

मुंबई : डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने समन जारी किया था आज गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एक्ट्रेस पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस थाने आने का समन जारी किया गया। अब अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए है। उनसे पायल घोष की तरफ से लगाए गए आरोपों पर सवाल किए जाएंगे।

बता दें कि अनुराग के खिलाफ बॉलीवुड की पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप का लगाया था, जिसके बाद 23 सितंबर को पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि पीड़िता के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।

यह पढ़ें...सस्ता हुआ LPG गैस: सिलेंडर के दाम में हुए बदलाव, जानें नई कीमत

Full View

प्रधानमंत्री के नाम ट्वीट

पायल घोष ने कुछ समय पहले अनुराग कश्यप पर आरोप लगते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट लिखा था। उन्होंने कहा था कि अनुराग ने साल 2015 में उनके साथ यौन शोषण किया। इसके बाद पायल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पायल का कहना था कि अनुराग को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने इसके लिए अनशन की धमकी भी दी थी।

फाइल फोटो

महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी पायल ने मुलाकात की थी। राज्यपाल ने उन्हें दिलासा दिया था कि वे अपनी तरफ से उनकी मदद करेंगे। इस केस में बढ़ते दबाव के बाद बुधवार को अनुराग कश्यप को समन भेजा था। उन्हें थाने आने के लिए कहा गया था। आज वे थाने पहुंच गए हैं।अब आगे क्या होता है देखना बाकी है कि अनुराग गिरफ्तार होते है या नहीं।

किया न्याय की मांग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी गुनाह के लिए दोषी है और मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई दोषी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है। क्या मुझे न्याय मिलेगा सर?"

यह पढ़ें...बलरामपुर में हैवानियत पर अखिलेश बोले- लीपापोती न करे योगी सरकार, हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव

Full View

अनुराग ने भी दिया था जवाब

अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर कई सारे ट्वीट किए थे। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद है।

Tags:    

Similar News