शाहरुख की हॉट बेटी: शॉर्ट ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत, यहां देंखे तस्वीरें

सुहाना ने हाल ही में अपनी कई स्टाइलिश फोटोज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। उन्होंने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी गॉरजस नजर आ रही हैं। 

Update: 2020-09-17 11:39 GMT
सुहाना खान ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज, दिखीं बला की खूबसूरत

मुंबई: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। भले ही सुहाना ने अभी बॉलीवुड में एंट्री ना की हो लेकिन उनके फैन्स की तादाद कम नहीं है। यहां तक कि वो सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना की नई दुश्मन: उर्मिला के साथ लड़ाई में उतरीं पूजा भट्ट, दिलाई ‘रंगीला’ की याद

सुहाना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

वैसे तो सुहाना न्यू यॉर्क में एक्टिंग कोर्स कर रही हैं, लेकिन जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है वो इंडिया में ही अपने फैमिली के साथ अपने घर पर टाइम स्पैड कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी कई स्टाइलिश फोटोज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की है। हाल ही में उन्होंने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी गॉरजस नजर आ रही हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: कंगना की खूबसूरती का राज, जानें कैसे खुद को रखती हैं सबसे अलग

फ्रेंड्स के साथ दिखा ग्लैमरस अंदाज

सुहाना इन दिनों अपने फ्रेंड्स से दूर हैं, ऐसे में उन्हें अपने दोस्तों की काफी याद आ रही है। जिसका सबूत है, उनका ये पोस्ट। इस पोस्ट में सुहाना अपनी फ्रेंड्स के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इस शॉर्ट लेंथ ड्रेस में साइड वेस्ट ऐरिया पर कटआउट डिजाइन भी है।

Full View

इस शॉर्ट ड्रेस में सुहाना वाकई काफी ब्यूटीफुल और Attractive नजर आ रही हैं। मेकअप और हेयर की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा है। जिससे उनकी खूबसूरती और बढ़ गई।

Full View

यह भी पढ़ें: सुशांत मौत का खुलासा: खुले कई बड़े राज, अब पकड़ा जायेगा अपराधी

शॉर्ट फिल्म में आ चुकी हैं नजर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, पिछले साल ही सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ है। इस शॉर्ट फिल्म का निर्देशन थियोडर गिमेनो ने किया है। इस में सुहाना के साथ रॉबिन गोनेला भी मुख्य भूमिका में हैं। इस शॉर्ट फिल्म के साथ ही सुहाना ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया है। इस शॉर्ट फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा भी गया है।

Full View

यह भी पढ़ें: सुशांत पर RJD के बिगड़े बोल: राजपूत पर उठा दिये सवाल, मच गया घमासान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News